India
Next Story
NewsPoint

Modi-Yogi Together Can Fulfill The Dream Of United India : मौलाना शहाबुद्दीन बरेलवी ने की अखंड भारत की वकालत, कहा-मोदी और योगी मिलकर पूरा कर सकते हैं यह सपना

Send Push

नई दिल्ली। आज देश का माहौल बहुत अच्छा है। केंद्र और यूपी दोनों जगह बीजेपी की सरकार है। दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ हैं। यह दोनों ताकतवर शख्सियतें मिलकर हमारे अखंड भारत के सपने को पूरा कर सकते हैं। कश्मीर ही नहीं बल्कि पूरा पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश भी हमारे हिंदुस्तान का हिस्सा हो सकता है, यह कहना है ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रज़वी बरेलवी का। मौलाना शहाबुद्दीन रज़वी ने कहा कि अगर मोदी और योगी मिलकर कोशिश करें और अखंड भारत को अमली जामा पहनाने की बात करें तो वह वक्त दूर नहीं जब अखंड भारत का हिंदुस्तान के मुसलमानों और हिंदुओं का सपना पूरा हो सकता है। इस पर काम किया जाना चाहिए।

योगी आदित्यनाथ द्वारा जम्मू कश्मीर की रैली में दिए बयान का समर्थन करते हुए मौलाना शहाबुद्दीन रज़वी ने कहा कि इस समय जम्मू-कश्मीर में चुनाव चल रहे हैं, इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ा बयान देते हुए कहा कि सिंध के बिना हिंद पूरा नहीं हो सकता और इस बात पर जोर दिया कि पाकिस्तानी नियंत्रण वाले कश्मीर को फिर से भारत में मिला लिया जाएगा। योगी की यह बात बिलकुल सही है कि सिंध के बगैर हिंद मुकम्मल नहीं। सिंध वह हिस्सा है जो कल तक भारत का एक हिस्सा था, जो 1947 के बाद जब बंटवारा हुआ तो यह हिस्सा पाकिस्तान में चला गया।

मौलाना ने कहा कि हम तो अखंड भारत की बात करते हैं। अखंड भारत होना चाहिए और उसमें पूरा पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश भी भारत का हिस्सा होना चाहिए। जब ये देश पहले भारत का ही हिस्सा थे तो आगे भी हो सकते हैं। इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को कोशिश करते हुए इस दिशा में आगे बढ़ना चाहिए।

The post Modi-Yogi Together Can Fulfill The Dream Of United India : मौलाना शहाबुद्दीन बरेलवी ने की अखंड भारत की वकालत, कहा-मोदी और योगी मिलकर पूरा कर सकते हैं यह सपना appeared first on News Room Post.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now