Top News
Next Story
NewsPoint

'हैप्पी हनीमून लव' कपल ने शेयर किया हनीमून वीडियो, लोगों ने लिए मजे, बोले- अपडेट करते रहें…

Send Push

हनीमून वायरल वीडियो: सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार ये लीक होकर वायरल हो जाते हैं तो कई बार लोग खुद ही वीडियो शेयर कर देते हैं. हालांकि इस दौरान लोगों को अपनी प्राइवेसी का ख्याल रखना चाहिए.

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक नया जोड़ा नजर आ रहा है, जो अपना हनीमून मनाने के लिए कहीं पहुंचा है. सोशल मीडिया पर लोगों के बीच लाइक पाने और मशहूर होने की होड़ मची हुई है। अब लोग इस कपल के हनीमून वीडियो को देखकर मजे ले रहे हैं और यहां तक कह रहे हैं कि भाई आगे भी अपडेट करते रहना.

वायरल वीडियो में पति-पत्नी बैठे नजर आ रहे हैं. साथ ही कमरे में रखे फल भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि टेबल पर केक रखा हुआ है और महंगी शैंपेन भी रखी हुई है. वीडियो में फूलों से सजा हुआ बिस्तर भी नजर आ रहा है.

 

ये सब कुछ कैद करते हुए कपल ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. हालांकि, उन्हें अंदाजा नहीं होगा कि यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आएगा. वीडियो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

इस वायरल वीडियो का लोग जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, क्या आप अगला सीन दिखाएंगे? आपको बता दें कि ऐसे प्राइवेट वीडियो शेयर करने के लिए दोनों पार्टनर की सहमति होनी चाहिए और उनकी प्राइवेसी का भी ख्याल रखा जाना चाहिए। हालाँकि, किसी को ऐसे निजी पलों को मोबाइल फोन पर कैद किए बिना उनका आनंद लेने का प्रयास करना चाहिए।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now