Top News
Next Story
NewsPoint

भारत के हिंदुओं पर किसी कीमत पर अत्याचार नहीं होने देंगे: धीरेंद्र शास्त्री

Send Push

पटना, 28 सितंबर . बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा है कि कब तक हम दूसरों के भरोसे रहेंगे और दूसरों की दृष्टि से देखेंगे. भारत के हिंदुओं पर किसी भी कीमत पर अत्याचार नहीं होने देंगे. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री तीन दिवसीय बिहार दौरे पर हैं.

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि 21 नवंबर से 29 नवंबर तक सम्पूर्ण भारत को एकजुट करने, ऊंच-नीच, छुआछूत मिटाने के लिए, सनातनी को एकजुट करने के लिए प्रण लिया है. घर-घर बागेश्वर बाबा बनाएंगे. 160 किलोमीटर पदयात्रा करेंगे. वह शुकवार रात बिहार के गया पहुंचे. पितृपक्ष मेला के दौरान वह अगले तीन दिनों तक प्रवास करेंगे.

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि भारत में सबसे ज्यादा जहर है जात-पात, ऊंच-नीच और छुआछूत का है. भारत में शांति और क्रांति की आवश्यकता है. हम पद यात्रा करके सनातनी लोगों को एकजुट करके धर्म विरोधियों के मुंह पर तमाचा मारेंगे. उन्होंने कहा कि हमें कोई नेता न बाबा बनना है. हमें भारत के हिंदू बहन बेटियों पर कोई अत्याचार ना करे ऐसा काम करना है. उन्होंने कहा कि जो हिंदुओं का हाल बांग्लादेश में हुआ वह भारत में नहीं हो.

धीरेंद्र शास्त्री तीन दिनों के गया प्रवास के दौरान विशेष भक्तों को पिंडदान कराएंगे तथा भागवत कथा करेंगे. गया जिला प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर कड़े इंतेजाम किए हैं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री शुक्रवार से लेकर 30 अक्टूबर तक बोधगया के प्रवास पर रहेंगे.

—————

/ चंदा कुमारी

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now