Sports
Next Story
NewsPoint

IND Vs BAN: टीम इंडिया के लिए सामने आई बड़ी गुड न्यूज़, फिट होकर लौटा ये खिलाड़ी, बांग्लादेश के खिलाफ दिखेगा एक्शन में

Send Push

नई दिल्ली। टीम इंडिया के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। भारत के टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव अंगूठे की चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं और जल्द ही मैदान में वापसी करेंगे। सूर्यकुमार को पिछले महीने मुंबई के बुची बाबू टूर्नामेंट में टीएनसीए इलेवन के खिलाफ खेलते हुए चोट लग गई थी, जिसके बाद वह बेंगलुरु स्थित बीसीसीआई की नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब कर रहे थे।

दलीप ट्रॉफी से करेंगे वापसी

सूर्यकुमार यादव अब पूरी तरह फिट हैं और गुरुवार से अनंतपुर में शुरू होने वाले दलीप ट्रॉफी के तीसरे और अंतिम दौर में भारत ए के खिलाफ भारत सी की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। चोट के कारण सूर्यकुमार को दलीप ट्रॉफी के पहले दो चरणों से बाहर रहना पड़ा था, लेकिन अब उनके वापसी की पुष्टि हो चुकी है। मंगलवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर बेंगलुरु से अनंतपुर की यात्रा के दौरान अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिससे उनके फिट होने का संदेश स्पष्ट हो गया।

बांग्लादेश सीरीज के लिए भी होंगे उपलब्ध

सूर्यकुमार यादव की यह वापसी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भी बेहद अहम मानी जा रही है। सूर्यकुमार बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम की अगुआई करेंगे, जिसकी शुरुआत 6 अक्टूबर से ग्वालियर में होगी। उनके फिट होने से भारतीय टीम को निश्चित रूप से मजबूती मिलेगी।टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर को चेन्नई में पहला टेस्ट मैच खेलेगी, जिसके बाद टी20 सीरीज होगी। इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव की वापसी टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत हैं, खासकर आगामी महत्वपूर्ण टूर्नामेंटों को देखते हुए।


चोट के बाद वापसी

सूर्यकुमार यादव ने पिछले महीने हुए एक मैच में फील्डिंग करते समय अपने दाहिने हाथ के अंगूठे में चोट लगा ली थी। इसके बाद उन्हें एनसीए में रिहैब के लिए भेजा गया था। अब वह पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और दलीप ट्रॉफी के तीसरे दौर में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं।

 

The post IND Vs BAN: टीम इंडिया के लिए सामने आई बड़ी गुड न्यूज़, फिट होकर लौटा ये खिलाड़ी, बांग्लादेश के खिलाफ दिखेगा एक्शन में appeared first on News Room Post.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now