Top News
Next Story
NewsPoint

Big Allegation By Congress MP Kumari Selja: कुमारी सैलजा का बड़ा आरोप, कहा- कांग्रेस में कुछ लोग बीजेपी से मिलीभगत कर चलते हैं; डिप्टी सीएम पद के लिए सहमति की चर्चा को भी गलत बताया

Send Push

नई दिल्ली। हरियाणा की दिग्गज दलित नेता और कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने बड़ा आरोप लगाया है। कुमारी सैलजा ने हिंदी अखबार अमर उजाला को दिए इंटरव्यू में कहा है कि कांग्रेस में कुछ लोग हैं, जो खेला खेलते हैं और बीजेपी के साथ मिलीभगत कर चलते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस में काफी ऐसे लोग हैं, जो खुद को बड़ा मानते हैं, लेकिन उनका दिल बहुत छोटा है। कुमारी सैलजा ने ये भी कहा कि टिकट वितरण में अनदेखी से उनका दिल दुखा। कुमारी सैलजा ने ये भी कहा कि उन्होंने इस स्तर तक पहुंचने के लिए जीवन खपाया और निष्ठा, मेहनत और संघर्ष के दम पर पहचान बनाई।

अखबार ने जब कुमारी सैलजा से पूछा कि क्या वो अब भी सीएम बनने का दावा रखती हैं, तो कांग्रेस नेता ने कहा कि काम करने के लिए पद और कुर्सी चाहिए होती है। सैलजा ने ये भी कहा कि वो लोकसभा नहीं, हरियाणा विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहती थीं। उन्होंने ये भी साफ किया कि डिप्टी सीएम पद के लिए सहमत होने की चर्चा गलत है। कुमारी सैलजा ने अखबार से कहा कि हाईकमान जो फैसला लेगा, वो सभी को मंजूर होगा। कुमारी सैलजा ने एक सवाल पर बताया कि बीजेपी के किसी नेता से उनकी बात नहीं हुई है। कांग्रेस सांसद ने कहा कि बीजेपी के पास गिनाने के लिए काम नहीं है। 10 साल में उसने हर वर्ग को परेशान किया और समस्या का समाधान निकालने की जगह लोगों पर लाठी चलाई।

image

बता दें कि कुमारी सैलजा हरियाणा का विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती थीं, लेकिन कांग्रेस नेतृत्व ने उनको टिकट नहीं दिया। सैलजा और हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बीच टकराव की खबरें भी हमेशा चर्चा में रही हैं। बीते दिनों एक यूट्यूबर ने जब सैलजा से पूछा कि क्या वो भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबियों के लिए चुनाव प्रचार में जाएंगी, तो सैलजा ने हंसते हुए ये तक कह दिया था कि वे मुझे बुलाएंगे ही नहीं। सैलजा इस बार प्रचार में भी तब उतरीं, जब बीते दिनों राहुल गांधी हरियाणा गए। अब वो कह रही हैं कि पार्टी जहां भी प्रचार के लिए कहेगी, वहां जाएंगी।

The post Big Allegation By Congress MP Kumari Selja: कुमारी सैलजा का बड़ा आरोप, कहा- कांग्रेस में कुछ लोग बीजेपी से मिलीभगत कर चलते हैं; डिप्टी सीएम पद के लिए सहमति की चर्चा को भी गलत बताया appeared first on News Room Post.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now