Top News
Next Story
NewsPoint

Virat Kohli And Gautam Gambhir Took Each Other's 'Spicy' Interview: जब विराट कोहली और गौतम गंभीर ने लिया एक-दूसरे का 'मसालेदार' इंटरव्यू

Send Push

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट जगत के दो दिग्गज गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच ‘तनातनी’ जग जाहिर है। इन दोनों की सरेआम खेल के मैदान में झड़प भी हो चुकी है। मगर अब ये दोनों एक साथ, आमने-सामने बैठकर एक दूसरे का इंटरव्यू लेते नजर आ रहे हैं। विराट कोहली ने खुद इसे मसाला इंटरव्यू कहा है। बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों के इंटरव्यू की एक छोटी सी क्लिप जारी की है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। दरअसल किसी ने कभी सोचा भी नहीं था कि किसी समय आपस में ‘कट्टर दुश्मनी’ रखने विराट कोहली और गौतम गंभीर इस तरह से आमने-सामने बैठकर हंसते हुए पुरानी बातों पर चर्चा करेंगे और खुद से जुड़े किस्से भी बताएंगे।

मौजूदा समय में विराट कोहली जहां भारत के प्रमुख बल्लेबाज हैं तो वहीं गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच की भूमिका निभा रहे हैं। बीसीसीआई की ओर से जारी किए गए 1 मिनट 40 सेकेंड के वीडियो को देखकर ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये पूरा इंटरव्यू कितना धमाकेदार होने वाला है। इस वीडियो में विराट गौतम गंभीर से पूछते हैं कि सामने वाली टीम के साथ भिड़ंत को लेकर आपको क्या महसूस होता है, इससे आप मोटिवेट होते हो या आपको लगता है कि एग्रेशन के चलते आप अपना विकेट गंवा सकते हो।

इस पर गौतम ने हंसते हुए कोहली को जवाब दिया कि मुझे ज्यादा तुम मैदान पर भिड़े हो और मुझे लगता है कि इसका जवाब तुम ज्यादा अच्छे से दे सकते हो। विराट ने भी हंसते हुए इससे एग्री किया और कहा कि मैं तो बस यह चाह रहा था कि कोई मेरी बात का समर्थन करे। मैं यह बिलकुल भी नहीं कह रहा कि ये गलत है लेकिन कोई तो बोले कि ये सही है। इसी तरह से और भी कई मुद्दों पर दोनों के बीच हल्के फुल्के अंदाज में बातचीत होती है। हालांकि अभी बीसीसीआई ने यह नहीं बताया है कि इस इंटरव्यू को टेलीकॉस्ट कब किया जाएगा, लेकिन ट्रेलर देखकर फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है।

The post Virat Kohli And Gautam Gambhir Took Each Other’s ‘Spicy’ Interview: जब विराट कोहली और गौतम गंभीर ने लिया एक-दूसरे का ‘मसालेदार’ इंटरव्यू appeared first on News Room Post.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now