Entertainment
Next Story
NewsPoint

जेल में खुले में नहा रहे थे सलमान खान, तभी हुआ कुछ ऐसा कि...

Send Push

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार्स सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती के किस्से बेहद मशहूर हैं। दोनों एक-दूसरे के कई बड़े रहस्यों से वाकिफ हैं, मगर उनका मानना है कि मुसीबत में हमेशा एक-दूसरे का साथ देंगे। सलमान खान के रियलिटी शो ‘दस का दम’ पर एक बार शाहरुख खान एवं रानी मुखर्जी आए थे। तीनों अच्छे दोस्त हैं, और शाहरुख तथा सलमान कई फिल्मों में रानी के साथ काम कर चुके हैं। जब ये तीनों एक साथ मंच पर दिखाई दिए, तो प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

सलमान खान के शो पर शाहरुख ने उनकी एक अजीब आदत का भी खुलासा किया। दरअसल, सोशल मीडिया पर ‘दस का दम’ के एक एपिसोड की क्लिप जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में शाहरुख अपने दोस्त की पोल खोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह बोलते हैं, “सलमान जब भी ऐसी जगह पर जाते हैं, जहां दृश्य सुंदर होते हैं—जैसे अपने कमरे के पीछे बगीचा या खेत—तो उनका मन करता है कि वे चुपचाप कोने में नहा लें। अच्छे दीवारें थीं सामने, वहां जाकर उन्होंने नहाने का फैसला किया। उस दौरान जो शख्स काम कर रहा था, उसने पूछा कि भाई, आप खुले में क्यों नहा रहे हैं?”

शाहरुख ने बताया, सलमान ने उस शख्स से कहा, “यहां का वातावरण अच्छा है, इसलिए मैं खुले में ही नहा रहा हूं, और सामने दीवार है, तो कोई नहीं देखेगा।” उस व्यक्ति ने बताया कि “वहां सीसीटीवी है, जिससे आपको सब देख रहे हैं।” सलमान और रानी इस पर हंसने लगे। सलमान खान ने पूरा किस्सा सुनाते हुए कहा, “मैं जेल में नहा रहा था, तभी एक आदमी आया और बोला, 'भाई, आप यहां नहा रहे हो?' मैंने कहा, 'हां, यहां अच्छी धूप है, कोई है भी नहीं।' उसने कहा, 'यहां कोई नहीं है, किन्तु CCTV है।' मैंने कहा, 'चल रहा है क्या?' उसने कहा, 'हां, चल रहा है।' इस घटना के बारे में सोचकर आज भी सलमान खान को हंसी आती है।”

'फ़ौरन लेबनान छोड़ दें भारतीय..', भीषण युद्ध की आशंका के बीच भारत सरकार की एडवाइजरी

‘अय्याशी का अड्डा है’ सलमान खान का फार्म हाउस! एक्टर ने दिया ये जवाब

लेटेस्ट लुक में नजर आई रेखा, देखते ही उड़े फैंस के होश

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now