Top News
Next Story
NewsPoint

Kolkata rape case: पीड़िता के शरीर पर मिले इतने निशान की रिपोर्ट देख सीबीआई भी हैरान, सामूहिक पिटाई जैसे मिले....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर के मामले में हर दिन कोई ना कोई खुलासे हो रहे है। ऐसे में सीबीआई की जांच में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। गुरुवार को सीबीआई ने इस मामले में एक बड़ा दावा किया जो कि हर किसी को चौंकाने वाला था। जी हां सीबीआई ने दावा किया कि दरिंदगी की शिकार प्रशिक्षु महिला डॉक्टर के शरीर पर सामूहिक पिटाई जैसे 26 गंभीर जख्म के निशान मिले थे। 

क्या कह रही सीबीआई
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस जांच रिपोर्ट के सामने आने के बाद सीबीआई ने कहा कि  जो गंभीर जख्म के निशान मिले है किसी के लिए भी अकेले इस तरह से किसी शख्स को चोट पहुंचाना असंभव है। सीबीआई जांचकर्ताओं ने बताया कि ऐसा लगता है कि हत्यारे या हत्यारों का मुख्य उद्देश्य महिला चिकित्सक को मारना था। उनका प्रारंभिक अनुमान है कि जांच में जानबूझकर धुंध पैदा करने के लिए दुष्कर्म की घटना को सामने लाया गया है।

ये बात भी आई सामने 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो गुरूवार को स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से हमें मेडिकल कॉलेजों में कथित तौर पर डराने-धमकाने और जांच प्रणाली में विसंगतियों के बारे में कई शिकायतें मिली हैं। हमारे पास सटीक संकलित आंकड़े नहीं हैं, लेकिन हमने सभी शिकायतों को राज्य स्तरीय शिकायत निवारण समिति को भेज दिया है। एक अन्य अधिकारी ने कहा कि 25 सरकारी मेडिकल कॉलेजों और अस्पतालों में से छह से अधिक शिकायतें आई हैं।

pc-moneycontrol.com

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now