Top News
Next Story
NewsPoint

Rajasthan: जिस्म की प्यास बुझाने 100-200 नहीं, 2 हजार किमी. से आती लड़कियां, यहा मिलती इस तरह से संतुष्ठी, साथ में पैसे भी....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी में एक हिलाकर रख देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद हर कोई हैरान और परेशान है। जी हां राजधानी जयपुर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने यहां ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस गैंग से जुड़े 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जिन्हें गिरफ्तार किया गया हैं इनमें 7 लड़की और तीन लड़के हैं। इन सभी ने पुलिस से बचने के लिए पुलिस पर ही हमला कर दिया।

क्या हैं मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस मामले में पुलिस ने बताया कि 27 सितंबर को सुबह 4.30 बजे एस्कॉर्ट सर्विस बुकिंग के नाम पर स्विफ्ट कार में आए लड़कों और लड़कियों ने रुपए लेकर दो लड़कों के साथ गंभीर मारपीट की थी। मुरलीपुरा थाना पुलिस ने हालत गंभीर होने पर दोनों को इलाज के लिए भर्ती करवाया। मारपीट करने वाले आरोपियों की तलाश के लिए लगातार टीम जुटी हुई थी। 28 सितंबर को पुलिस को सूचना मिली कि 200 फीट बाईपास अजमेर रोड पर गैंग से जुड़े लोग आ सकते हैं। इस दौरान पुलिस तलाशी ले रही थी तो पुलिस को पता चला कि कमलेश और दीपक मीना नाम के दो लड़के हैं जो दूसरे राज्यों से लड़कियों को यहां बुलाते हैं और यहां एस्कॉर्ट सर्विस बुकिंग करने के लिए काम में लेते हैं। 

करते थे लूट
पुलिस ने बताया की जब कोई इनके चक्कर में आ जाता तो यह उस कस्टमर के साथ लूट की वारदात को अंजाम देते। पुलिस ने इन लोगों को पकड़ने के लिए सबसे पहले दो बोगस ग्राहक बनाकर भेजे, डील होने के बाद बदमाश स्विफ्ट गाड़ी लेकर आए और फिर बोगस ग्राहक के रुपए छीनकर भागने लगे। पुलिस टीम ने भी इनका पीछा करने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस की प्राइवेट गाड़ी पर अपनी कार को चढ़ाने की कोशिश की। पुलिस ने अपने बचाव के लिए हवाई फायर किया लेकिन बदमाश फरार हो चुके थे। इसके बाद पुलिस ने करणी विहार इलाके में होटल उमराव हवेली पर दबिश दी तो गैंग का खुलासा हुआ। इसके बाद पुलिस ने अलग-अलग लोकेशन से कुल 10 लोगों को पकड़ा है। जिसमें असम की रहने वाली लड़की भी शामिल है। फिलहाल पुलिस इस गैंग से जुड़े अन्य लोगों के बारे में पूछताछ कर रही है। 

pc-lalluram.com
 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now