Top News
Next Story
NewsPoint

UP: अंधरे में पति की जगह पड़ौसी ने मना दी महिला के साथ सुहागरात, जब कमरे में पहुंचा पति तो दोनों मिले इन हालातों में, अब दोनों के साथ...

Send Push

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के भदोही में एक बड़ा और जबरदस्त कांड हो गया और वो भी ऐसा की जिसने भी सुना वो दंग रह गया। जी हां महिला को पति तो बेचारा अभी भी सदमे में हैं और सोच रहा हैं कि करें तो क्या। यहां अंधेरे का फायदा उठाकर एक पड़ोसी ने विवाहिता के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बारे में जब पीड़िता पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंची, तो उसे थाने से भगा दिया गया। इसके बाद महिला ने कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई हैं।

क्या हैं मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो यह घटना 18 जुलाई 2024 की आधी रात के बाद की बताई जा रही है। लेकिन मामला दर्ज अब हुआ है। पीड़िता का आरोप है कि जब वह अपने कमरे में सो रही थी, तो उसका पड़ोसी कंचू बिजली ना होने का फायदा उठाकर चुपचाप उसके बगल में बिस्तर पर आकर लेट गया। अंधेरे में महिला ने समझा कि उसका पति आया है, लेकिन थोड़ी देर बाद कंचू की हरकतों से उसे शक हुआ। जब तक वह कुछ समझ पाती पड़ोसी ने उसके साथ रेप कर दिया।

शोर मचाया तो चला पता
घटना के बाद महिला ने शोर मचाया तो घरवाले और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। पीड़िता ने कंचू को पकड़ रखा था और पुलिस को बुलाने के लिए फोन किया। शोर सुनकर कंचू के दोनों भाई, गमई और बोरा भी मौके पर पहुंच गए। वो लोग पीड़िता को गालियां देने लगे। जब तक पुलिस पहुंची, तब तक में तीनों भाई वहां से फरार हो गए। पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह जब गोपीगंज थाने में शिकायत दर्ज कराने गई, तो पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की और उसे थाने से भगा दिया। इस पर महिला ने 7 अगस्त को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर की। कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई करते हुए पुलिस को आरोपी कंचू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया हैं।

pc- newsaroma.com

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now