Top News
Next Story
NewsPoint

Pune: घूमने गए लड़की के दोस्त को पहले बांधा पेड़ से और फिर लड़की के साथ तीन लोगों ने किया बारी बारी से ये गंदा काम, उसके बाद लड़के साथ भी....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। देश में आए दिन कही ना कही से दुष्कर्म, गैंगरेप जैसे मामले सामने आते ही रहते हैं। ऐसे मंे ये घटनाएं लोगों को डराने और परेशान करने वाली है। हाल ही में कलकता कि मेडिकल कॉलेज में भी एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर की घटना सामने आई थी और अब एक और मामला सामने आ गया है जो हर किसी को परेशान कर देने वाला है। जी हां पुणे में निर्भया जैसा गैंगरेप का मामला सामने आया हैं और इसके बाद हर कोई खोफ में है।

क्या हैं मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पुणे में निर्भया जैसी एक और वारदात हुई है। यहां 21 साल की लड़की के साथ 3 दरिंदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। दरअसल पीड़ित लड़की अपने दोस्त के साथ बोगदेव घाट पर घूमने गई थी। उसी दौरान तीन दरिंदे आए और दोस्त को पेड़ से बांधा और लड़की को कार में बैठाकर  दूसरी जगह ले गए और फिर वहां पर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस कर रही कार्रवाई
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस मामले में पुणे के एसीपी ने बताया कि 10 टीमें बनाई गई जो अलग अलग काम कर रही हैं। जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा। लड़की का बयान ले लिया गया है। उसने बताया है कि दोस्त के साथ मारपीट की गई थी और पेड़ से बांधा गया था। जहां पर ये वारदात हुई है, वो एक सुनसान और पहाड़ी इलाका है। इसी का फायदा उठाकर राजेखान करीम पठान और उसके दो साथियों ने लड़की के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया है। पुलिस ने एक आरोपी राजेखान करीम पठान को अरेस्ट कर लिया है।

pc- upsamachar.org

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now