Top News
Next Story
NewsPoint

Haryana Assembly Elections 2024: अमित शाह ने राहुल गांधी को क्यों बता दिया झूठ की मशीन, साथ ही बोल दी यह बात भी

Send Push

इंटरनेट डेस्क। हरियाणा में विधानसभा चुनावों की तारीख नजदीक हैं और ऐसे में प्रचार प्रसार ने गति पकड़ रखी है। इसी बीच भाजपा और कांग्रेस के नेता लगातार प्रचार प्रसार करने में जुटे है। इसी बीच हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए गुरुग्राम के बादशाहपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज फिर का कांग्रेस और राहुल गांधी को जमकर हमला बोला।

image

राहुल गांधी के लिए क्या बोले शाह
मीडिया रिपोटर्स की माने तो अमितशाह ने राहुल गांधी को को झूठ बोलने की मशीन तक कह डाला। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के मंचों पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं और वो चुप हैं। गृह मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी की तीन पीढ़ियां भी अब अनुच्छेद 370 वापस नहीं ला सकतीं। कांग्रेस के राहुल बाबा झूठ बोलने की मशीन हैं। उनका कहना है कि अग्निवीर योजना इसलिए लाई गई है क्योंकि सरकार उन्हें पेंशन वाली नौकरी नहीं देना चाहती। 

image

पाकिस्तान के लग रहे नारे
मीडिया रिपोटर्स की माने तो अमित शाह ने आगे कहा कि मैं हरियाणा में एक नया ट्रेंड देख रहा हूं। हथीन से थानेसर और थानेसर से पलवल तक कांग्रेस के मंचों पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि जब आपकी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं, तो आप चुप क्यों हैं। शाह ने कहा कि कांग्रेस तुष्टीकरण में अंधी हो गई है। भाजपा नेता ने जनसभा में मौजूद लोगों से पूछा कि कश्मीर हमारा है या नहीं? अनुच्छेद 370 हटना चाहिए था या नहीं? कांग्रेस और राहुल बाबा कहते हैं कि वे अनुच्छेद 370 वापस लाएंगे।

pc- jagran, aaj tak, hindustan

 

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now