Top News
Next Story
NewsPoint

अपनी सहेलियों के साथ स्कूल से निकली थी लड़की, रास्ते पर मिल गये 6 बाबा करने लगे ऐसी हरकतें,मच गया बवाल.

Send Push

स्कूल की छुट्टी के बाद झुंझुनूं की रहने वाली लड़की अपनी सहेलियों के साथ घर जा रही थी. इसी बीच कुछ बाबा अचानक आ धमके. उन्होंने बाइक रोककर ऐसी हरकत कर दी कि इलाके में हड़कंप मच गया.

राजस्थान के झुंझुनूं से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. यहां एक स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग बच्ची के अपहरण की कोशिश की गई. वह स्कूल से निकल कर अपनी सहेलियों के साथ घर आ रही थी. तभी बाइक से बाबाओं के वेश में आये, कुछ युवकों ने उसे पकड़ लिया. वह शोर मचाने लगी. उसकी सहेलियों ने भी शोर मचाना शुरू किया, तो वे बच्ची को छोड़कर भाग निकले. इसके बाद परिवार वालों और इलाके के लोगों ने उन्हें ढूंढ निकाला. पुलिस पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि 13 साल की बच्ची स्कूल की छुट्टी के बाद दोपहर में अपनी दो सहेलियों के साथ घर वापस जा रही थी. इसी बीच अचानक अलग-अलग बाइक सवार बाबाओं के वेश में तकरीबन छह युवक आए. उन्होंने राह चलती बच्ची का पीछे से पकड़कर मुंह दबाना चाहा, लेकिन बच्ची ने चीख-पुकार मचा दी. उसके सहेलियां भी चीखने लगीं. यह सब देख आरोपी वहां से भाग निकले, इसके बाद बच्ची ने जैसे-तैसे घर पहुंचकर परिवार वालों को आपबीती बतायी. परिवार के लोग तुरंत आरोपियों को ढूंढने के लिये निकल गए. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से आरोपियों को ढूंढ निकाला.

पुलिस ने बाबाओं के वेश में पकड़े गए 6 लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार चिड़ावा कस्बे में रानी सती मंदिर के पास स्थित सरकारी स्कूल से छुट्टी के बाद घर जा रही बच्ची का बाबाओं के वेश में घूम रहे लोगों ने अपहरण का प्रयास किया. बच्ची के शोर मचाने के बाद संदिग्ध लोग वहां से फरार हो गए. सूचना के बाद परिजन स्कूल के पास पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

लोगों ने काफी देर मशक्कत करने के बाद बाबा बनकर घूम रहे लोगों का पता लगा लिया. उन्हें चिड़ावा के चुंगी नाका के पास झुंझुनूं रोड़ पर लोगों की भीड़ ने पकड़ लिया. इसके बाद तुरंत पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फिर पुलिस ने उन लोगों से मौके पर ही पूछताछ की, जिसके बाद संदिग्ध लगने पर उन्हें पुलिस हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. तो बच्ची के परिवार वालों को कहना है कि आरोपियों ने बच्ची अपहरण की कोशिश की है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now