Top News
Next Story
NewsPoint

Tirupati Temple: लड्डू में मिलावट मामले में SC आज करेगा सुनवाई, डिप्टी सीएम ने कहा- सनातन को मिटाने वाले बच नहीं पाएंगे

Send Push

इंटरनेट डेस्क। आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर के प्रसादम में जानवरों की चर्बी मामले पर सियासत हैं की थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन कुछ ना कुछ नया मामला सामने आता ही रहता है। ऐसे में अब प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण ने भी पूर्व सीएम को घेरा है। साथ ही कहा प्रसाद में मिलावट आइसबर्ग जैसा है। इसके नीचे बहुत कुछ है जिसकी जांच होनी चाहिए। मीडिया रिपोटर्स की माने तो लड्डू विवाद सामने आने के बाद डिप्टी सीएम पवन कल्याण ने 11 दिन की प्रायश्चित दीक्षा ली थी। 

image

पवन कल्याण ने किया संबोधित
मीडिया रिपोटर्स की माने तो डिप्टी सीएम की 3 अक्टूबर को दीक्षा खत्म होने के बाद उन्होंने वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन किए और एक जनसभा को संबोधित किया। खबरों की माने तो पवन कल्याण ने कहा सनातन को मिटाने वाले खुद मिट्टी में मिल जाएंगे। मैं सनातन धर्म का पालन करता हूं और उसके लिए सब कुछ त्याग भी सकता हूं। बता दें कि प्रसाद में चर्बी मामले पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई होनी है। पहले यह सुनवाई 3 अक्टूबर को होनी थी। जो बाद में टल गई। 

image

सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा था
मीडिया रिपोटर्स की माने तो 30 सितंबर की सुनवाई में जस्टिस बीआर गवई और केवी विश्वनाथन की बेंच ने सुनवाई के बाद कहा जब प्रसाद में पशु चर्बी होने की जांच सीएम नायडू ने एसआईटी को दी, तब उन्हें मीडिया में जाने की क्या जरूरत थी। कम से कम भगवान को तो राजनीति से दूर रखें। ऐसे में आज सुप्रीम कोर्ट तय करेगा कि इस मामले में एसआईटी जांच होगी या नहीं।

PC- news18 hindi,indianlooknews.com,jagran

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now