Top News
Next Story
NewsPoint

Rajasthan: सांसद हनुमान बेनीवाल का सीएम शर्मा पर बड़ा आरोप, राजनैतिक द्वेषता के चलते रोके जा रहे हैं....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते है। ऐसे में वो कब किसको लेकर कुछ कह दे और टारगेट करले उनका अलग ही सिस्टम रहता है। ऐसे में अब सांसद ने को ट्वीट के जरिए निशाना बनाया है। सांसद हनुमान बेनीवाल ने विकास कार्यों को राजनैतिक द्वेषता के चलते रोकने का आरोप लगाते हुए सरकार को घेरा है। 

image

क्या कहा बेनीवाल ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो हनुमान बेनीवाल ने विकास कार्यों को राजनैतिक द्वेषता के चलते रोकने का आरोप लगाते हुए कहा यह लोकतांत्रिक भावना के खिलाफ है। बेनीवाल ने 28 सितंबर 2024 को हुई जिला विद्युत समिति नागौर की बैठक का जिक्र करते हुए कहा कि खींवसर विधानसभा के खजवाना गांव में अतिरिक्त 33/11 केवी जीएसएस, कुड़छी ग्राम पंचायत के गोदारो की ढाणी में 33/11 केवी जीएसएस और करनू में 132 केवी जीएसएस सहित कई नए विद्युत उपकेंद्रों की स्वीकृति सहित कई प्रस्ताव रखे गये थे। लेकिन अब यह काम नहीं हारे रहे है।

image

सीएम पर लगाए ये आरोप
हालांकि, सांसद बेनीवाल ने आरोप लगाया कि इन महत्वपूर्ण विकास कार्यों को मुख्यमंत्री की ओर से अब तक स्वीकृति नहीं मिली है। उन्होंने इसे राजनैतिक द्वेषता बताते हुए कहा कि यह लोकतांत्रिक व्यवस्था के अनुरूप नहीं है। बेनीवाल ने मुख्यमंत्री को याद दिलाया कि डीईसी का गठन केंद्र सरकार के निर्देशों के अनुसार हुआ था और ऐसे में मुख्यमंत्री द्वारा बैठक में लिए गए फैसलों की अनदेखी करना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशा का उल्लंघन है।

pc- navbharat, economictimes.indiatimes.com, business-standard.com

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now