Top News
Next Story
NewsPoint

Amit Shah: पीएम मोदी पर दिए खरगे के बयान के बाद अमित शाह के बदले तेवर, सुना दी खरगे को खरी खरी

Send Push

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की जम्मू-कश्मीर के जसरोटा में प्रचार के दौरान तबीयत खराब हो गई थी। ऐसे में उन्होंने  वहां एक बयान दिया था  इसी बयान पर खूब हो हल्ला हो रहा है। खरगे ने जसरोटा में चुनावी सभा के दौरान कहा कि मैं तब तक जीवित रहूंगा जब तक पीएम मोदी सत्ता से नहीं हट जाते। इस दौरान उनकी तबीयत भी खराब हो गई थी। अब उनके इस बयान पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने निशाना साधा है। 

image

क्या कहा अमित शाह ने 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो अमित शाह ने कहा कि उन्होंने अनावश्यक रूप से पीएम मोदी को अपने निजी स्वास्थ्य के मामलों में घसीटा। शाह ने कहा कि यह दिखाता है कि कांग्रेस के लोगों में पीएम मोदी के मन में कितनी नफरत है। गृह मंत्री अमित शाह ने मल्लिकार्जुन खरगे पर निशाना साधते हुए अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट किया। शाह ने एक्स पोस्ट पर लिखा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी ने अपने भाषण में पूरी तरह से अरुचिकर और अपमानजनक होने में खुद को, अपने नेताओं और अपनी पार्टी को भी पीछे छोड़ दिया है।

 

image

क्या लिखा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो शाह ने आगे लिखा खरगे ने अनावश्यक रूप से पीएम मोदी को अपने निजी स्वास्थ्य के मामलों में घसीटते हुए कहा कि पीएम मोदी को सत्ता से हटाने के बाद ही वह मरेंगे। शाह ने आगे कहा कि यह दर्शाता है कि कांग्रेस के लोगों में पीएम मोदी के प्रति कितनी नफरत और डर है, कि वे लगातार उनके बारे में सोच रहे हैं। जहां तक खड़गे जी के स्वास्थ्य की बात है, मोदी जी प्रार्थना करते हैं, मैं प्रार्थना करता हूं और हम सभी प्रार्थना करते हैं कि वे लंबा और स्वस्थ जीवन जीएं।

pc-aaj tak, the hindu,mint

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now