Top News
Next Story
NewsPoint

Crime: पाकिस्तानी लड़की ने जहर देकर अपने परिवार के 13 लोगों की हत्या की, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Send Push

pc: jagran

पाकिस्तान के सिंध इलाके में एक चौंकाने वाली घटना में एक लड़की ने अपने परिवार के 13 सदस्यों को खाने में जहर मिलाकर मार डाला। पुलिस ने बताया कि बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह घटना 19 अगस्त को सिंध के खैरपुर के पास हैबत खान ब्रोही गांव में हुई। रिपोर्ट के अनुसार, लड़की अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती थी और माता-पिता इस शादी के खिलाफ थे।

गुस्से में आकर लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता समेत पूरे परिवार को जहर देने की साजिश रची। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इनायत शाह के अनुसार, "खाना खाने के बाद सभी 13 सदस्य बीमार हो गए और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां सभी को मृत घोषित कर दिया गया।

जब पोस्टमार्टम किया गया, तो पता चला कि इन लोगों की मौत जहरीला खाना खाने से हुई है। बाद में, पुलिस ने गहन जांच की और पाया कि बेटी और उसके प्रेमी ने पूरी घटना की योजना बनाई और रोटी बनाने के लिए गेहूं में जहर मिलाया।

जिसके बाद, पुलिस ने रविवार को लड़की को गिरफ्तार कर लिया और उसने अपने प्रेमी के साथ गेहूं में जहर मिलाने की बात कबूल की।

लड़की हुई गिरफ्तार
पुलिस ने कहा कि पाकिस्तान के सिंध प्रांत में रविवार को एक लड़की को गिरफ्तार किया गया, क्योंकि उसके परिवार के 13 सदस्यों की भोजन में जहर मिलाने के कारण मौत हो गई क्योंकि वे उसकी पसंद के अनुसार उसकी शादी करने के लिए तैयार नहीं थे।

अपडेट खबरों के लिए हमाराफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now