Top News
Next Story
NewsPoint

Sikar: जीजा के साथ महिला करती थी गंदा काम, पति ने आपत्तिजनक स्थिति में देख...

Send Push

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश केगोंडा से हत्या का एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है,जिसके बारे में जानकार आपके होश उड़ जाएंगे। यहां पर एक व्यक्ति द्वारा पत्नी से अवैध संबंध के चलते साढ़ू की गला रेतकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों के अनुसार, पुलिस ने बताया कि इटियाथोक थाना क्षेत्र के गांधी चबूतरा निवासी मृतक लालजी शिल्पकार की गला रेतकर हत्या किए जाने के संबंध में मृतक के परिजनों ने मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद पुलिस को आरोपी कनीवा पुत्र मस्तु निवासी रामपुर खगईजोत को रेलवे स्टेशन भवानीपुर कलां के पास से गिरफ्तार करने में सफला मिली।

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। उसने बताया कि उसका विवाह करीब आठ वर्ष पहले गांधी चबूतरा भवानीपुर खुर्द गांव में गीता देवी से हुआ था। करीब एक वर्ष से पत्नी गीता देवी अपने जीजा लालजी के घर रह रही थी। कई बार वह उसे लेने साढ़ू के घर गया था, लेकिन उसकी पत्नी ने आने इंकार कर दिया था। इससे वह काफी परेशान रहा करता था।

साढ़ू को शराब पिलाकर की हत्या
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी और साढ़ू को दो बार आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद भी पत्नी को साढ़ू के घर न रहकर ससुर के घर रहने को कहा था। इंकार करने के बाद आरोपी ने साढ़ू को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। इसके बाद आरोपी ने साढ़ू लालजी को अपने साथ घर से कुछ दूर ले जाकर शराब पिलाई। नशा चढऩे के बाद उसने साढू लालजी का चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

PC: livehindustan
अपडेट खबरों के लिए हमाराफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now