Top News
Next Story
NewsPoint

Uttar Pradesh: युवक सुहागरात के दिन नहीं कर सका अपनी अपनी दुल्हन को संतुष्ट, आधी रात को ही पत्नी ने कर दिया ऐसा, अब...

Send Push

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के सीबीगंज थाना क्षेत्र से अब एक ऐसा मामले का प्रकाश में आया है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां पर एक व्यक्ति की हाल ही में शादी हुई थी।

शादी के बाद सुहागरात की तैयारी हो रही थी। सुहागरात के समय ही उनके साथ ऐसा हो गया, जिसके बारे में वह सोच भी नहीं सकता है। यहां पर दुल्हन ने सुहागरात पर पति के पास आते ही बौखला गई। इसके बाद दुल्हन ने पति को नामर्द बताते हुए बड़ा बखेड़ा खड़ा कर दिया। इसके बाद दुल्हन ने आधी रात को अपने पिता को फोन कर इस बात की जानकारी दी। बाद में दुल्हन नाराज मायके पहुंच चली गई।

परिजन ने बिचौलिए को बना लिया था बंधक
इसके बाद परिजन ने बिचौलिए पर गुस्सा निकालकर उसे बंधक बना लिया। परिजनों ने उसके साथ रात भर मारपीट की गई। इस बात की जानकारी पुलिस को लगने पर उसने मौके पर पहुंच उसे मुक्त कराकर चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

सुहागरात के दुल्हन को चला इस बात का पता
खबरों के अनुसार, बिथरी चैनपुर के रहने वाले बिचौलिया के कहने पर 28 सितंबर को निकला हुआ। इसके बाद दुल्हन ससुराल आई। सुहागरात के दिन दुल्हन को पता चला कि उसका पति नामर्द है। इसके बाद दुल्हन ने ससुराल में हंगामा खड़ा कर आधी रात को ही पिता को फोन कर पति के शारीरिक रूप से अक्षम होने की जानकारी दी। इसके बाद दुल्हन ने पति के साथ रहने से मना कर दिया।

PC:aajtak
अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now