Top News
Next Story
NewsPoint

Actor Govinda injured: पत्नी सुनीता ने गोविंदा की हालत को लेकर दिया अपडेट, बताया कब मिलेगी छुट्टी

Send Push

अभिनेता गोविंदा की चोट के मामले में पत्नी सुनीता ने मीडिया को बताया कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। अभिनेता की पत्नी सुनीता आहूजा क्रिटिकेयर एशिया पहुंचीं, जहां उन्हें भर्ती कराया गया है।

उन्होंने एएनआई से कहा, "वह बेहतर हैं। हम उन्हें आज सामान्य वार्ड में भर्ती करेंगे। वह कल से काफी बेहतर हैं। उन्हें परसों अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। सभी की दुआओं से वह ठीक हो गए हैं...उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं, इसलिए लोग उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं...मैं प्रशंसकों से कहना चाहूंगी कि वे घबराएं नहीं, वह ठीक हैं..."

रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा मंगलवार को घायल हो गए थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था। मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आज सुबह गलती से उनकी अपनी रिवॉल्वर से पैर में गोली लग गई।

रिपोर्ट्स में आगे कहा गया है कि गोविंदा कोलकाता जाने के लिए तैयार हो रहे थे। वह अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर केस में रख रहे थे, तभी वह उनके हाथ से गिर गई और गोली चल गई जो उनके पैर में लगी।

डॉक्टर ने गोली निकाल दी और उनकी हालत ठीक है। गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने एएनआई को बताया कि वह अभी अस्पताल में हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now