Top News
Next Story
NewsPoint

Rajasthan: किरोड़ी लाल ने अशोक गहलोत पर लगाया ये गंभीर आरोप, इस्तीफे को लेकर भी दिया ये बयान

Send Push

इंटरनेट डेस्क। भजनलाल सरकार से मंत्री पर से इस्तीफा दे चुके किरोड़ी लाल मीणा ने अब पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व सीएम अशोक गहलोत सहित कई नेताओं पर मुस्लिमों को भडक़ाने का आरोप लगाया है। प्रदेश भाजपा के दिग्गज नेता किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि वक्फ बोर्ड की संपत्ति किसी की निजी संपत्ति नहीं है। उन्होंने कानून में परिवर्तन करने की सिफारिश की है।

उन्होंने कहा कि वक्फ बोर्ड पर आने वाले बिल से पहले ही ऑल इंडिया मुस्लिम लीग के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सलमान खुर्शीद सहित कई नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मुस्लिम को भडक़ा रहे हैं। उन्होंने इन सभी नेताओं पर केंद्र सरकार के खिलाफ बड़ी साजिश रचने का आरोप लगाया है।

आदिवासियों की जमीन को वक्फ की जमीन बताकर बेच डाला
किरोड़ी लाल मीणा ने इस दौरान यहां तक बोल दिया कि आदिवासियों की जमीन को वक्फ की जमीन बताकर बेच डाला गया है। उन्होंने आमेर और किशनपुरा में 900 बीघा जमीन पर अवैध कब्जा कर समुदाय विशेष को वहां पर बसाने का भी आरोप लगाया है। भाजपा विधायक ने इस दौरान मंदिर की जमीन पर कब्जा कर अवैध रूप से कालोनी बसा दी गई है।

सीएम से कर डाली ये मांग
इस दौरान मंत्री पद से इस्तीफा दिए जाने को लेकर भी किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस संबंध में कहा कि मेरा इस्तीफा बरकरार है। मेरा मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से निवेदन है कि इस्तीफा मंजूर करें। आपको बता दें कि भजनलाल शर्मा ने अभी तक किरोड़ीलाल मीणा का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है।

PC:jansatta
अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now