Top News
Next Story
NewsPoint

सिंघम अगेन कास्ट फीस: 375 करोड़ का खाली बजट, पति-पत्नी 16 करोड़, बाप-बेटी की जोड़ी ने ली कितने करोड़ की फीस जाने

Send Push

रोहित शेट्टी की फिल्म 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। इससे पहले फिल्म का 4 मिनट 58 सेकेंड का पहले ही रिलीज हो चुका है। जिसने फैंस का दिल जीत लिया है। तो चलिए जानते हैं सिंघम अगेन में स्टार कास्ट ने कितनी फीस ली है।रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में ढेर सारे सितारे नजर आ रहे हैं।

अजय देवगन से लेकर करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ जैसे बड़े सितारेकरते नजर आ रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि किस सितारे ने इस सितारे से बड़ी फीस ली है?सिंघम अगेन में बाजीराव सिंघम बनने के लिए अजय देवगन ने 35 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।सिंघम अगेन में दोनों पति-पत्नी नजर आ रहे हैं।

दीपिका पादुकोण लेडी सिंधम के तौर पर नजर आ रही हैं। उन्होंने 6 करोड़ रुपये की फीस ली है। फिल्म में का शानदार कैमियो है। उनकी फीस भी तगड़ी है. उन्होंने 10 करोड़ रुपए फीस ली है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं. वो विलेन हाफिज बने हैं.

उसके लिए 2 करोड़ रुपए चार्ज किए गए हैं. इस फिल्म के लिए फीस लेने में बेबो भी थोड़ी पीछे रहेंगी, सिंघम अगेन में करीना कपूर अजय देवगन की पत्नी के रोल में नजर आएंगी. रिपोर्ट के मुताबिक करीना ने इस फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर भी विलेन के रोल में हैं. की तरह उन्होंने भी 6 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. अक्षय कुमार की बात करें तो उन्होंने कैमियो के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now