Top News
Next Story
NewsPoint

पाकिस्तान: विधानसभा में भिड़े पाकिस्तानी सांसद, लात-घूंसे चलाए

Send Push

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में और उनके समर्थकों के बीच एक भीषण झड़प हुई है। इस दौरान लात-घूंसे चलने से हंगामा मच गया। जानकारी के अनुसार, यह झड़प दो विधायकों और उनके समर्थकों के बीच हुई। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कुछ लोगों के बीच एक गंभीर लड़ाई चल रही है।

खैबर पख्तूनख्वा विधानसभा में पिछले मंगलवार को एक सत्र बुलाया गया था। इस दौरान, राहत मामलों पर केपी सीएम के विशेष सहायक, नेक मोहम्मद दावर के समर्थकों ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया और दक्षिण वजीरिस्तान के पीटीआई विधायक इकबाल वजीर को धमकी भी दी। हाल ही में, भ्रष्टाचार के आरोपों पर दावर और वजीर के बीच बहस हुई थी, जिसके बाद उनके समर्थकों में टकराव हुआ।

जैसे ही अध्यक्ष ने सत्र की अध्यक्षता की, बाबर मोहम्मद दावर और वजीर के समर्थकों ने विधानसभा कक्ष में लड़ाई शुरू कर दी। इस बीच, सुरक्षाकर्मियों ने दोनों पक्षों के लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन उन्हें नियंत्रित करना बहुत कठिन हो रहा था। इस कारण लड़ाई काफी देर तक चलती रही। आश्चर्य की बात यह है कि जब तक अध्यक्ष सदन में मौजूद रहे, तब तक दोनों विधायक आपस में बहस करते रहे, लेकिन जैसे ही अध्यक्ष बाहर निकले, वजीर ने नेक मोहम्मद परका आरोप लगाते हुए झड़प शुरू कर दी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now