Top News
Next Story
NewsPoint

Samsung Galaxy M55s 5G भारत में हुआ लॉन्च, 19,999 रुपये की शुरूआती कीमत में मिलेंगे ये फीचर्स

Send Push

PC: ndtvprofit

सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी M55s 5G लॉन्च कर दिया है। गैलेक्सी M-सीरीज़ के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर, सुपर AMOLED+ डिस्प्ले, 45W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh की बैटरी, 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 50-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

सैमसंग गैलेक्सी M55s 5G डिज़ाइन, फ़ीचर और स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी F55 5G जैसा दिखने वाला यह फ़ोन फ्यूजन-स्टाइल डिज़ाइन वाला है, जिसमें बैक पैनल पर डुअल-टेक्सचर्ड फ़िनिश है। कोरल ग्रीन और थंडर ब्लैक दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। फ़ोन की चौड़ाई 7.8mm और वज़न 180 ग्राम है।

स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 SoC द्वारा संचालित यह स्मार्टफ़ोन 8GB रैम और 128GB/256GB विकल्पों के साथ आता है। M55s में 6.7 इंच की फुल-HD+ sAMOLED स्क्रीन है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है और अधिकतम ब्राइटनेस लेवल 1,000nits है। इसमें सैमसंग की विज़न बूस्टर तकनीक शामिल है, जो ब्राइट आउटडोर वातावरण में देखने को बेहतर बनाती है।

इसमें वॉयस फोकस जैसी सुविधाएँ हैं, जो परिवेशीय शोर को कम करती हैं, और क्विक शेयर, जो यूजर्स को तुरंत अन्य डिवाइस के साथ फ़ाइलें, फ़ोटो और डॉक्यूमेंट शेयर करने में सक्षम बनाता है।

फ़ोन सैमसंग के डिफेंस-ग्रेड नॉक्स सिक्योरिटी से भी लैस है। नॉक्स वॉल्ट सॉफ़्टवेयर और हार्डवेयर खतरों से सुरक्षा के लिए पासवर्ड, पिन और पैटर्न जैसी संवेदनशील जानकारी को एक अलग स्टोरेज में सुरक्षित रखने में मदद करता है।

कैमरा सेटअप

सैमसंग गैलेक्सी M55s 5G के कैमरा सिस्टम में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट शामिल है: ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस वाला 8-मेगापिक्सल का सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस। फ्रंट कैमरे में भी 50-मेगापिक्सल का सेंसर है।

कैमरा सिस्टम नाइटोग्राफी को सपोर्ट करता है, जो 2.0 μm बिग पिक्सल तकनीक की बदौलत कम रोशनी में इमेज क्वालिटी को बेहतर बनाने में मदद करता है, और इसमें ऑब्जेक्ट इरेज़र और इमेज क्लिपर जैसी सुविधाएँ हैं। यह नो शेक कैम मोड को भी सपोर्ट करता है।

कैमरा सिस्टम डुअल रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है, जो उपयोगकर्ताओं को फ्रंट और बैक कैमरे से एक साथ रिकॉर्ड करने की अनुमति देता है।

कीमत

भारत में मिड-रेंज M55s की शुरुआती कीमत 8GB + 128GB मॉडल के लिए 19,999 रुपये और 8GB + 256GB वर्जन के लिए 22,999 रुपये है।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now