Top News
Next Story
NewsPoint

मयंक यादव के बाद अब बारी भारतीय गेंदबाज की, क्या वो बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में डेब्यू करेंगे

Send Push

भारत और बांग्लादेश की टीमें आज, यानी बुधवार, 9 अक्टूबर को के अरुण जेटली स्टेडियम में दूसरे टी20 में आमने-सामने होंगी। इससे पहले, टीम इंडिया ने ग्वालियर में खेले गए सीरीज के पहले मैच में जीत हासिल की थी। तेज गेंदबाज मयंक यादव ने ग्वालियर में खेले गए मैच में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। अब हरशित राणा को दिल्ली में खेले जाने वाले दूसरे टी20 में अपने करियर का पहला मैच खेलने का मौका मिल सकता है।

हरशित दिल्ली से आते हैं, ऐसे में वह अपने घरेलू दर्शकों के सामने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रख सकते हैं। हरशित ने2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। जब लगभग सभी गेंदबाजों ने इस टूर्नामेंट में रन लुटाए, हरशित ने अपनी गेंदबाजी में काफी किफायती साबित हुए।

ने 2024 IPL में 13 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 11 पारियों में 20.15 की औसत से 19 विकेट लिए। इस दौरान उनका इकोनॉमी 9.08 रहा। हरशित ने अपनी धीमी गेंदों से बल्लेबाजों को बहुत परेशान किया।

यह पहली बार नहीं है जब हरशित को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। इससे पहले, उन्हें श्रीलंका दौरे के दौरान भी टीम में जगह मिली थी, लेकिन उन्हें डेब्यू का मौका नहीं मिला था। अब हरशित के बांग्लादेश के खिलाफ टी20 में डेब्यू करने की संभावना है।

अब तक हरशित राणा का करियर इस प्रकार रहा है:

, जो दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं, ने अब तक 9 फर्स्ट क्लास, 14 लिस्ट ए और 25 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने 16 फर्स्ट क्लास पारियों में 24.75 की औसत से 36 विकेट लिए हैं। इसके अलावा, लिस्ट ए में 14 पारियों में उन्होंने 23.45 की औसत से 22 विकेट लिए हैं। और 23 टी20 पारियों में उन्होंने 23.64 की औसत और 8.94 की इकोनॉमी के साथ 28 विकेट लिए हैं।

PC - X

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now