Top News
Next Story
NewsPoint

Maharashtra: रात को सुनसान जगह पर तीन लोगों ने बारी-बारी से किया दुष्कर्म, इसके बाद दोस्त ने लड़की...

Send Push

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र के पुणे शहर से गैंगरेप का ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। यहां पर देर रात और सुनसान इलाके का फायदा उठाकर दोस्त के साथ घूमने निकली लडक़ी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।
खबरों के अनुसार, जलगांव निवासी 21 साल की लडक़ी सूरत के अपने दोस्त के साथ देर रात घूमने निकली थी। दोनों कॉलेज स्टूडेंट्स को इस दौरान सुनसान जगह पर तीन लडक़ों ने रोक लिया। इसके बाद इन लोगों ने पीडि़ता के दोस्त के साथ मारपीट की। इसके बाद तीनों ने दोस्त के सामने ही बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया।

शर्मनाक वारदात को अंजाम देने के बाद भाग गए तीनों आरोपी
इस शर्मनाक वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों वहां से फरार हो गए। इसके बाद दोस्त ने पीडि़ता को अस्पताल पहुंचाया। अस्तपाल में पीडि़त लडक़ी का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने शुरू कर दी है मामले की जांच
पुलिस ने भी इस संबंध में जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह पांच बजे लडक़ी के साथ हुई दुष्कर्म की घटना की सूचना मिली। युवती के साथ किन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया, इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी ओर से जांच शुरू कर दी है। अभी पुलिस युवती के दोस्त से पूछताछ कर घटना की गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है। पुलिस द्वारा आगे जांच के आधार पर घटना को लेकर बड़ा खुलासा किया जा सका है।

PC:aajtak
अपडेट खबरों के लिए हमाराफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now