Top News
Next Story
NewsPoint

अपग्रेडेड सेंसर्स और 8 दिन तक की बैटरी लाइफ के साथ Oura Ring 4 लॉन्च: जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Send Push

pc: gadgets360

Oura Ring 4 को गुरुवार को चुनिंदा वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया गया। स्मार्ट रिंग एक नए डिज़ाइन वाले टाइटेनियम बिल्ड के साथ आती है और छह रंगों में उपलब्ध है। यह Oura ऐप के साथ संगत है और ब्लूटूथ लो एनर्जी (LE) कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। स्मार्ट वियरेबल को बारह साइज़ विकल्पों में पेश किया गया है और यह साइज़-विशिष्ट चार्जर के साथ आता है। यह स्मार्ट सेंसिंग तकनीक से लैस है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह अधिक हेल्थ मॉनिटरिंग और एक्टिविटी रीडिंग प्रदान करने में मदद करता है। हेल्थ और फिटनेस ट्रैकर्स की तरह, Oura Ring 4 में कई अन्य के अलावा हार्ट रेट और टेम्प्रेचर सेंसर भी हैं।

Oura Ring 4 की कीमत और उपलब्धता

Oura Ring 4 की कीमत $349 (लगभग 29,300 रुपये) से शुरू होती है और यह 4 से 15 के बीच 12 साइज़ की रेंज में आती है। स्मार्ट रिंग ब्लैक, ब्रश्ड सिल्वर, गोल्ड, रोज़ गोल्ड, सिल्वर और स्टील्थ कलरवे में उपलब्ध है।

कंपनी के अनुसार, यह रिंग यूएस, यूके और कुछ यूरोपीय देशों में चुनिंदा चैनलों के माध्यम से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और 15 अक्टूबर से शिपिंग शुरू होगी।

Oura Ring 4 के स्पेसिफिकेशन,
Oura Ring 4 हल्के, गैर-एलर्जेनिक ऑल-टाइटेनियम बिल्ड के साथ आता है और इसमें 100 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट है। कंपनी का कहना है कि स्मार्ट रिंग एक एडवांस एल्गोरिदम के साथ अपनी स्मार्ट सेंसिंग तकनीक से लैस है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह अधिक सटीक हेल्थऔर एक्टिविटी रीडिंग प्रदान करता है।

रिंग में लाल और इन्फ्रारेड एलईडी हैं जो यूजर्स के सोते समय ब्लड ऑक्सीजन के लेवल को मापते हैं, साथ ही हरे और इन्फ्रारेड एलईडी हृदय गति, हर समय हार्ट रेट और नींद के दौरान ब्रीथिंग को मापने के लिए वैकल्पिक हैं। एक एक्सेलेरोमीटर पूरे दिन यूजर्स की गतिविधियों को ट्रैक करने में मदद करता है और एक डिजिटल सेंसर शरीर के तापमान में बदलाव को मापता है।

कंपनी के अनुसार, अपडेट किया गया Oura ऐप अब विस्तृत तनाव, गतिविधि और प्रजनन स्वास्थ्य जानकारी प्रदान करता है। Oura Labs, जो सदस्यों को प्रायोगिक सुविधाओं को आज़माने की अनुमति देता है, अब iOS के साथ-साथ Android डिवाइस पर भी उपलब्ध है।

अपडेट खबरों के लिए हमाराफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now