Top News
Next Story
NewsPoint

Free Gas Cylinder: दिवाली पर योगी सरकार का तोहफा, इन लोगों को फ्री मिलेगा गैस सिलेंडर

Send Push

pc: aajtak

योगी सरकार यूपी के लोगों को दिवाली तोहफा देने जा रही है। सरकार ने चुनावी वादे को पूरा करते हुए फ्री एलपीजी सिलेंडर देने की घोषणा की है। इसका फायदा उज्ज्वला योजना के तहत आने वाली महिलाओं को मिलेगा। दीपावली से पहले सभी लाभार्थियों के घर फ्री गैस सिलेंडर पहुंचाने के आदेश दिए गए हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दीपावली के अवसर पर प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के सभी लाभार्थियों को मुफ्त एलपीजी सिलेंडर वितरित किए जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने पुलि प्रशासन को चौबीसों घंटे अलर्ट पर रहने का भी निर्देश दिया है जिस से कोई अप्रिय घटना न हो। उन्होंने कहा, "त्योहारों के अवसर पर पुलिस और प्रशासन चौबीसों घंटे अलर्ट रहे। सभी जिले पिछले वर्षों में त्यौहारों के दौरान राज्य में हुई हर छोटी-बड़ी घटना का आकलन करें और व्यवस्था करें कि इस वर्ष शारदीय नवरात्रि से लेकर छठ तक पूरे त्यौहारी सीजन के दौरान कहीं भी एक भी अप्रिय घटना न हो। "

इसी के साथ उन्होंने कहा कि "धार्मिक स्थलों के पास मांस और शराब की दुकानें नहीं होनी चाहिए। शराब की दुकाने खोलने के लिए समय निर्धारित होना चाहिए। अवैध शराब के खिलाफ अभियान जारी रहना चाहिए।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now