Top News
Next Story
NewsPoint

बेंगलुरू के पास रह रहे दस और पाकिस्तानी नागरिक गिरफ्तार, अब तक पकड़े गए इतने

Send Push

pc:deccanherald

पुलिस ने बुधवार को बताया कि फर्जी दस्तावेजों के आधार पर भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में दस और पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है।

इसके साथ ही, बेंगलुरु के बाहरी इलाके जिगनी में अवैध रूप से रहने के मामले में पुलिस द्वारा पकड़े गए कुल पाकिस्तानी नागरिकों की संख्या 17 हो गई है।

पुलिस ने बताया कि हाल ही में परवेज नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जिसने कथित तौर पर 22 पाकिस्तानी नागरिकों को हिंदू नामों के साथ बेंगलुरु और कर्नाटक के अन्य हिस्सों में बसने में मदद की थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया, "इस संबंध में दर्ज एक नए मामले में, मंगलवार को जिगनी क्षेत्राधिकार (बेंगलुरु के पास) से छह महिलाओं सहित 10 पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया। उन्हें फर्जी और जाली दस्तावेजों के आधार पर भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उनमें से कुछ अवैध रूप से खुलेआम बोल रहे थे।"

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से कुछ हिंदू नाम का इस्तेमाल कर रहे थे, जबकि अन्य अपने मूल नामों पर ही टिके हुए थे।

हाल ही में, जिगनी में एक परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था, जो पाकिस्तानी नागरिक थे। उनकी गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद, जिगानी पुलिस ने यहां पीन्या में तीन और पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया।

अपडेट खबरों के लिए हमाराफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now