Top News
Next Story
NewsPoint

बांग्लादेशी स्टार से मिला खास तोहफा तो विराट कोहली ने बंगाली में कही ये बात, वीडियो वायरल

Send Push

pc: sports.ndtv

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने कानपुर में दूसरे टेस्ट मैच के बाद बांग्लादेश के स्पिनर मेहदी हसन मिराज से एक खास तोहफा पाकर अपनी बंगाली बोलने की कला का परिचय दिया।

मिराज ने विराट को अपनी कंपनी का एक बल्ला तोहफे में दिया और स्टार बल्लेबाज ने बंगाली में इस बात का जवाब दिया। मिराज द्वारा बल्ला दिए जाने पर कोहली ने मुस्कुराते हुए कहा, "खूब भालो आछी (यह बहुत अच्छा है)।" उन्होंने आगे कहा, "आपको शुभकामनाएं। अच्छा काम करते रहें।" इससे पहले मिराज ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को भी अपनी कंपनी का एक बल्ला तोहफे में दिया था। रोहित इस तोहफे से बेहद खुश थे और उन्होंने बांग्लादेश के इस स्टार खिलाड़ी के लिए एक खास संदेश भी दिया।

रोहित ने कहा, "मैं मेहदी को लंबे समय से जानता हूं। वह बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं और मुझे उन पर बहुत गर्व है कि उन्होंने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर अपनी खुद की बैटकंपनी शुरू की है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं, भगवान उन्हें सफलता प्रदान करें। और मुझे उम्मीद है कि यह कंपनी बाकी सभी से आगे बढ़ेगी।"

इससे पहले, कोहली ने कानपुर में दूसरे टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन को उनके शानदार टेस्ट करियर के लिए अपना क्रिकेट बैट उपहार में दिया था।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now