Entertainment
Next Story
NewsPoint

हॉरर के है दीवाने तो सिर्फ आपके लिए है ये हॉलीवुड की अबतक की सबसे डरावनी फ़िल्में, हर के सीन पर ना निकली चीख तो कहिएगा

Send Push

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - हॉरर फिल्में देखना बहुत से लोगों को पसंद होता है। लाइट बंद करके अकेले में हॉलीवुड की ये हॉरर फिल्में देखना हिम्मत की बात है, जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं। हॉरर फिल्में देखने के शौकीन लोग यहां बताई गई इन 8 फिल्मों को एक बार देख सकते हैं। ओटीटी पर अकेले में ये फिल्में देखना हिम्मत की बात है।

image
'द वॉकिंग डेड': नेटफ्लिक्स की इस सीरीज को देखकर आप हैरान हो सकते हैं। इस सीरीज में जॉम्बीज के आतंक को बेहद क्रूरता से दिखाया गया है।

image
'द हॉन्टिंग ऑफ हिल हाउस': इस फिल्म को IMDb पर टॉप पर रखा गया है। यह एक हॉरर टीवी शो है जिसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

'द टेक्सास चेनसॉ मैसेकर': इसमें एक मनोरोगी परिवार की कहानी दिखाई गई है। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म को काफी पसंद किया जाता है और यह काफी डरावनी भी है।

image
'द एविल डेड': इस कंटेंट में डर के अलावा सस्पेंस और काफी लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलेगा। इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

image
'द वेलिंग': साउथ कोरिया की सबसे हॉरर फिल्म में काफी एक्शन देखने को मिलेगा। इस फिल्म को आप जियो और प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

image
'अंडर द शैडो': यह फिल्म फारसी भाषा में रिलीज हुई है और नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। इस फिल्म की कहानी एक घर में बेटी और मां के इर्द-गिर्द घूमती है।

image
'द कॉन्ज्यूरिंग': यह फिल्म भी प्राइम वीडियो की सबसे डरावनी फिल्मों में से एक है। इसमें कई ऐसे सीन हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर सकते हैं।

image
'इन्सिडियस 2': सोनी लिव या प्राइम वीडियो की यह फिल्म सबसे डरावनी फिल्म कही जाती है। इस फिल्म का पहला पार्ट भी सुपरहिट रहा था।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now