Entertainment
Next Story
NewsPoint

आज वीकेंड पर बिंजवॉच कर डाले दुनियाभर में धड़ल्ले से देखी जा रही ये 6 वेब सीरीज, IMDb से भी मिली है हाईएस्ट रेटिंग

Send Push

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - एक के बाद एक फ़िल्में और सीरीज़ विभिन्न ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ हो रही हैं। निश्चित रूप से आपने इनमें से ज़्यादातर सीरीज़ देखी होंगी, लेकिन इस लिस्ट में वो वेब सीरीज़ शामिल हैं जिन्हें IMDb वेबसाइट ने सबसे ज़्यादा रेटिंग दी है और जिन्हें पूरी दुनिया में काफ़ी पसंद किया गया है। जी हाँ, दुनिया भर में सबसे ज़्यादा लोकप्रिय वेब सीरीज़ की लिस्ट में कुछ भारतीय सीरीज़ भी शामिल हैं।

image
द वॉकिंग डेड 8.1 रेटिंग
द वॉकिंग डेड एक अमेरिकन सीरीज़ है जो एक हॉरर शो है लेकिन लोगों को काफ़ी पसंद आया है। इसमें ज़ॉम्बी का आतंक दिखाया गया है। आप इस सीरीज़ को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इसके 2-3 नहीं बल्कि 11 सीज़न हैं।

अमेज़न प्राइम वीडियो पर मिर्ज़ापुर
एक्शन क्राइम थ्रिलर से भरपूर इस वेब सीरीज़ के तीन पार्ट रिलीज़ हो चुके हैं। आप इन्हें अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इस सीरीज़ को 8.4 की रेटिंग मिली है।

image
सेक्रेड गेम्स 8.5 रेटिंग
IMDB के मुताबिक, नेटफ्लिक्स की ये सीरीज़ भारत का नंबर वन शो है और इसे पूरी दुनिया में पसंद भी किया गया। यह एक क्राइम थ्रिलर है जो भारत की पहली नेटफ्लिक्स ओरिजिनल सीरीज़ है। इसमें सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार नज़र आए थे।

image
गेम ऑफ़ थ्रोन्स 9.2 रेटिंग
गेम ऑफ़ थ्रोन्स एक अमेरिकी टीवी सीरीज़ है जो लेखक जॉर्ज आरआर मार्टिन की किताब ए सॉन्ग ऑफ़ आइस एंड फायर पर आधारित है। इसके 8 सीज़न रिलीज़ हो चुके हैं जो जियो सिनेमा पर हैं।

image
डेयरडेविल 8.6 रेटिंग
इसके तीन धमाकेदार सीज़न रिलीज़ हो चुके हैं और सभी एक दूसरे से बेहतर हैं। आप इसे हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

image
द बॉयज़ 8.7 रेटिंग
द बॉयज़ अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। इसके 4 सीज़न हैं और यह एक अमेरिकी सुपरहीरो सीरीज़ है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now