Top News
Next Story
NewsPoint

आखिर क्यों डिप्रेशन का शिकार हो गई थी Shilpa Shirodkar ? पर्सनल लाइफ को लेकर एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

Send Push

टीवी न्यूज़ डेस्क - सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' में इस बार ज्यादातर लोग टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि दर्शक भी शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने भी बिग बॉस के जरिए टीवी पर वापसी की है। घर में रहते हुए उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और करियर को लेकर कई खुलासे किए हैं। साथ ही बताया कि उन्होंने अपना करियर छोड़कर लंदन जाने का फैसला क्यों लिया। इसके अलावा शिल्पा शिरोडकर ने यह भी खुलासा किया कि उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें डिप्रेशन का शिकार होना पड़ा था।

image
शिल्पा डिप्रेशन में क्यों चली गईं?

मंगलवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में देखा गया कि शिल्पा शिरोडकर ने एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते से बताया कि जब वह डिप्रेशन में गई थीं तो इस दौरान उनके पति अपरेश रंजीत ने उनका काफी साथ दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि जब साल 2000 में उन्होंने अपने माता-पिता को खो दिया तो उस वक्त वह डिप्रेशन में चली गई थीं। उनकी हालत देखने के बाद उनके पति ने फैसला किया कि वह सबकुछ छोड़कर भारत लौट आएंगे।


शिल्पा शिरोडकर ने आगे कहा, 'अगर मेरे पति अपरेश रंजीत बैंकिंग सेक्टर में काम कर रहे होते तो वे इसमें बहुत सफल होते लेकिन मेरी हालत देखकर उन्होंने सबकुछ छोड़ने का फैसला कर लिया।' शिल्पा की यह बात सुनकर एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते ने कहा कि उन्हें लगता है कि एक एक्टिविस्ट बनने में 35 साल लगते हैं, लेकिन एक कलाकार को उभरने और सफलता पाने में 50 साल लगते हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि 90 के दशक में माधुरी दीक्षित और एक-दो अन्य को छोड़कर, आप वहां थीं लेकिन फिर आप... आपका गाना बहुत हिट हो गया। लोग पागल हो गए।'

image
अभिनेत्री को किस बात का पछतावा नहीं
गुणरत्न सदावर्ते की बातें सुनकर शिल्पा शिरोडकर कहती हैं कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है। इस पर गुणरत्न कहते हैं, 'आपको पछतावा नहीं होगा लेकिन दर्शकों को... आप क्या कह रहे हैं। एक कलाकार की अपनी जिंदगी नहीं होती। वह दर्शकों का परिवार बन जाता है। इंडस्ट्री में आप, माधुरी दीक्षित और कंगना रनौत जैसी अभिनेत्रियां कम ही हैं।' आपको बता दें कि शिल्पा शिरोडकर ने 90 के दशक की कई हिट फिल्मों में काम किया है. वह नम्रता शिरोडकर की बहन हैं। बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने से पहले शिल्पा शिरोडकर ने ई-टीम्स से बातचीत में बताया था कि उनकी बहन नम्रता और महेश बाबू उनकी वापसी से काफी खुश हैं। उन्हें गर्व है और यह भी पता है कि एक्ट्रेस जो भी करेंगी, अपने लिए करेंगी। आपको बता दें कि फिल्मों के अलावा शिल्पा शिरोडकर सिलसिला प्यार का, सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल और एक मुट्ठी आसमान जैसे कुछ टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now