Top News
Next Story
NewsPoint

फटाफट लूट लो! 6 एयरबैग और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस इस SUV पर मिल रहा 2.40 लाख की तगड़ी छूट, आज ही ले आए घर

Send Push

कार न्यूज़ डेस्क -  देश में इस समय त्योहारों की धूम है। कार बाजार में इस समय धूम मची हुई है। कार बाजार में इस समय एसयूवी सेगमेंट में जबरदस्त तेजी देखने को मिल रही है। सेल्स रिपोर्ट के मुताबिक इस साल (2024) की पहली छमाही में भारत में कुल कार बिक्री में अकेले एसयूवी सेगमेंट की हिस्सेदारी 52 फीसदी रही। यही वजह है कि हैचबैक और सेडान कारों की बिक्री में लगातार गिरावट आ रही है। इस त्योहारी सीजन में अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए अब फॉक्सवैगन ने अक्टूबर महीने में अपनी पॉपुलर एसयूवी टिगुआन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया है, जहां आप पूरे 2.40 लाख रुपये बचा सकते हैं।

ऑटोकार इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस महीने फॉक्सवैगन टिगुआन खरीदने पर 2.40 लाख रुपये तक की बड़ी बचत की जा सकती है। इस पूरे डिस्काउंट में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और 4 साल की सर्विस वैल्यू पैकेज भी शामिल है। अगर आप इस एसयूवी को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप फॉक्सवैगन डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं, वहां आपको ऑफर्स के बारे में पूरी जानकारी आसानी से विस्तार से मिल जाएगी। आइए एक नजर डालते हैं टिगुआन के फीचर्स और उनकी कीमत पर...

पावरफुल इंजन, कम माइलेज
फॉक्सवैगन टिगुआन में 2.0-लीटर TSI टर्बो पेट्रोल इंजन है जो 190PS की पावर और 320Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 7-स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। इसमें 4 व्हील ड्राइव सिस्टम दिया गया है। यह कार एक लीटर में 13.54 किलोमीटर का माइलेज देती है। आपको बता दें कि फॉक्सवैगन टिगुआन 7-सीटर कार है जिसमें ग्राहकों को 7 रंगों का विकल्प मिलता है।

फीचर्स
इस एसयूवी में 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले को सपोर्ट करता है। इसमें 30 कलर एंबियंट लाइटिंग, क्लाइमेट कंट्रोल, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, पैनोरमिक सनरूफ, 6-एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, रियर व्यू कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 35.17 लाख रुपये है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now