Top News
Next Story
NewsPoint

Gaziabad दुखद क्रेन से हाईटेंशन लाइन का तार टूटा,करंट से दो की जान गई

Send Push

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  वेव सिटी थानाक्षेत्र के कुड़ियागढ़ी गांव के पास  देर रात क्रेन के हुक में उलझकर हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर नीचे गिर गया. तार गिरने से करंट की चपेट में आकर क्रेन के सहायक और फैक्टरी मालिक के भाई की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. इस मामले में पुलिस से शिकायत नहीं की गई है.

कुडियागढ़ी गांव के पास लोहा मंडी स्थित गगन एंक्लेव निवासी अलीम की ईको मैक फैक्टरी है, जिसमें टिनशेड बनाई जाती है.  रात करीब डेढ़ बजे फैक्टरी में एक कंटेनर आया था. बताया गया कि ऊंचाई ज्यादा होने के कारण कंटेनर फैक्टरी के गेट में फंस गया. काफी मशक्कत के बाद भी कंटेनर नहीं निकला तो उसे निकालने के लिए क्रेन की व्यवस्था की गई. फैक्टरी के गेट में फंसे कंटेनर को निकालने की जद्दोजहद के दौरान क्रेन का हुक फैक्टरी के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से उलझ गया, जिससे तार टूटकर नीचे गिर गया.

फैक्टरी मालिक का भाई शकील बाहर खड़ा था, जबकि काजीपुरा गांव निवासी क्रेन का सहायक चांद क्रेन के पास बाइक पर बैठा था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तार टूटकर चांद पर गिरा. हाईटेंशन लाइन के करंट से वह मौके पर ही झुलस गया और उसकी मौत हो गई. वहीं, फैक्टरी के आसपास पानी भरा होने के कारण उसमें भी करंट दौड़ गया और फैक्टरी मालिक का भाई शकील भी बुरी तरह झुलस गया. इससे आसपास रहने वाले लोगों में अफरातफरी मच गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बिजली की सप्लाई बंद कराकर शकील को अस्पताल भिजवाया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुसि के अनुसार इस मामले में किसी ने शिकायत नहीं की है.

 

 

गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now