Top News
Next Story
NewsPoint

Rajasthan: सुहागरात पर दूल्हे के पहले पहुंच गया दूल्हन का साथी, दूल्हे से पहले ही उसने कर दिया पूरा काम, खड़े खड़े देखता रह गया....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पाली में एक व्यक्ति के साथ ऐसी घटना सामने आई हैं कि उसके सारे अरमानों पर पानी फिर गया है। जी हां उसकी स्थिति अब ऐसी हैं की वो बेचारा कुछ कर भी नहीं सकता हैं। मामला ऐसा ही राजस्थान के पाली जिले का एक दूल्हा बिहार से दुल्हन लेकर आ रहा था इसी दौरान रास्ते में एक फिल्मी कांड हो गया और बाइक पर आए बदमाशों ने दूल्हे की दुल्हन को अपने साथ ले जाने की कोशिश की। बदमाशों ने दूल्हे और उसके परिवार के साथ मारपीट की। पूरा मामला बिहार के कैमूर का है।

क्या हैं पूरा घटनाक्रम
बिहार कैमूर के भगवानपुर के माता मुंडेश्वरी इलाके में राजस्थानी लड़के की बिहार की लड़की से शादी हुई और शादी के बाद वह दुल्हन को लेकर आ रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने दुल्हन को अपने साथ ले जाने की कोशिश भी की। फिलहाल बिहार पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद दूल्हे विनोद का कहना है कि वह राजस्थान के पाली जिले से बारात लेकर गया था। जब वह अपनी दुल्हन को लेकर ई रिक्शा से कृष्णापुर जा रहा था। इस दौरान तीन बाइकों पर आए बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और फिर दुल्हन को अपने साथ ले जाने की कोशिश की।

मारपीट कर डाली
मीडिया रिपोटर्स की माने तो दूल्हे और उसके परिवार ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी दौरान कमलेश नाम का शख्स वहां से गुजर रहा था, जब दूल्हा और उसके घर वाले चिल्लाने लगे तो कमलेश ने अपनी बाइक रोकी। इसके बाद पुलिस को भी सूचना दी। जैसे ही पुलिस की गाड़ी आती हुई दिखाई दी तो बदमाश वहां से फरार हो गए। दूल्हे का कहना है कि वह सोजत सिटी का रहने वाला है। जिनकी एक महिला के जरिए शादी के लिए बातचीत हुई थी। विनोद के परिवार के द्वारा दुल्हन के परिवार को 20 हजार रुपए कपड़ों की खरीददारी के लिए भी दिए थे। लेकिन अब विनोद के परिवार को इस शादी पर भी शक होने लगा है। फिलहाल अभी पुलिस ने दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए बुलाया है।

pc-palpalindia.com
 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now