Top News
Next Story
NewsPoint

Rahul Gandhi: चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी को ऑफर हुई ये चीज, कर दिया कुछ ऐसा की चारों और हो रही तारीफ

Send Push

इंटरनेट डेस्क। हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए अब तीन दिन का समय और बचा हैं। इसके बाद पांच अक्टूबर को वोटिंग होगी। लेकिन उसके पहले चुनावी रैलियां और प्रचार प्रसार जमकर हो रहा है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी यहां प्रचार प्रसार करने में जुटे है। इस दौरान उनका जबरदस्त जलवा भी देखने को मिल रहा है। बहादुरगढ़ में राहुल गांधी ने रोड शो किया, जहां भारी संख्या में लोग पहुंचे।

image

कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
मीडिया रिपोटर्स की माने तो यहां पहुंचे राहुल गांधी का कांग्रेस कार्यकर्ताओं और लोगों ने जोरदार स्वागत किया। रोहतक लोकसभा सीट से सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी राहुल गांधी के साथ यात्रा में शामिल हुए। इसके बाद राहुल गांधी को पकौड़ा चौक पर जनता के बीच में से पकौड़ा भी ऑफर किया गया। राहुल गांधी ने पकौड़ा तो ले लिया, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसके बाद लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, राहुल गांधी को जब पकौड़ा ऑफर किया गया तो सबसे पहले उन्होंने वहां खड़े पुलिस अफसर को भी पकोड़ा ऑफर किया और फिर खुद खाया। 

image

वायरल हो रहा वीडियो
मीडिया रिपेाटर्स की माने तो राहुल गांधी का यह पकौड़ी खाने वाला वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी राहुल गांधी का पकौड़ा खाते हुए वाला वीडियो एक्स पर पोस्ट किया और लिखा कि राहुल गांधी के मन में जनता के लिए सम्मान है और वह एक बहुत अच्छे इंसान भी है।

pc- aaj tak, abp news,up tak

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now