Top News
Next Story
NewsPoint

IND VS BAN कप्तान रोहित ने भी तोड़ दिया सपना, टीम इंडिया के मैच विनर के साथ बड़ा धोखा

Send Push

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की उम्मीदों पर पानी फिर गया और कप्तान रोहित शर्मा ने कानपुर टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में उन्हें शामिल नहीं किया।स्टार स्पिनर कुलदीप यादव उत्तर प्रदेश के ही रहने वाले हैं।

MS Dhoni के चहेते खिलाड़ी ने किया बड़ा ऐलान, क्रिकेट के सभी प्रारूप से लिया संन्यास
 

image

खासतौर पर कुलदीप यादव का घर तो कानपुर में ही है। वे भारत के लिए सभी प्रारूप में खेल चुके हैं, लेकिन अब तक उन्हें अपने घर कानपुर में टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिला है। इस बार कुलदीप यादव का सपना पूरा हो सकता था लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया।

IND vs BAN  सिराज या बुमराह, किसी को एक दिन होगी कुर्बानी, इस घातक खिलाड़ी को मिलेगा डेब्यू का मौका

image

आपको बता दें कि कानपुर में वैसे भी अंतर्राष्ट्रीय मैच कम होते हैं।होते भी हैं, तो कभी कुलदीप होते नहीं हैं तो कभी उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जाता है।कुलदीप के करियर की बात की जाए तो वह दुनियाभर में खेल चुके हैं।

IND VS BAN कानपुर टेस्ट में बारिश बनेगी विलेन, मौसम को लेकर आई बुरी ख़बर 
 

image

भारत का शायद ही कोई स्टेडियम में होगा, जहां वे ना खेले हों, लेकिन कानपुर में टेस्ट खेलने की उनकी मुराद अभी तक पूरी नहीं हो पाई है।वो 12 टेस्ट में भारत के लिए 53 विकेट ले चुके हैं। वनडे में तो उनके नाम 106 मैच दर्ज हैं।गौरतलब हो कि कानपुर टेस्ट में संभावना जताई जा रही थी कि चेन्नई टेस्ट के बाद एक तेज गेंदबाज को कम कर टीम इंडिया तीन स्पिनर्स के साथ उतर सकती है। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने चौंकाते हुए प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया।

image

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now