Top News
Next Story
NewsPoint

Oppo Find X8 के दमदार स्पेसिफिकेशन हुए लीक, यहां जानिए लॉन्च डेट से लेकर कलर ऑप्शन तक सबकुछ

Send Push

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  ओप्पो अपना नया फोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। हम बात कर रहे हैं ओप्पो फाइंड एक्स8 की। कुछ दिन पहले आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि फोन को भारत के BIS सर्टिफिकेशन प्लैटफॉर्म पर देखा गया है, जिससे यह पुष्टि होती है कि फोन भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। अब लॉन्च से पहले फोन की लाइव तस्वीरें लीक हो गई हैं। एक एक्स यूजर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में फोन के फ्रंट में नैरो-बेज़ल स्क्रीन और बैक में राउंड कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है। एक तस्वीर में फोन के फ्रेम पर व्हाइट एंटीना लाइन्स दिखाई दे रही हैं, जिससे यह पुष्टि होती है कि यह मेटल बिल्ड है। इसके अलावा, एक नया कलर ऑप्शन भी सामने आया है। पिछली लीक में फोन को ब्लूइश सिल्वर और ब्लैक वेरिएंट में देखा गया था, जबकि नई तस्वीर में फोन के लिए व्हाइट कलर ऑप्शन का भी खुलासा हुआ है।

ओप्पो फाइंड एक्स8 के बेसिक स्पेसिफिकेशन
चीन की सोशल मीडिया साइट वीबो पर एक यूजर ने फोन के पूरे स्पेसिफिकेशन लिस्ट किए हैं। लीक से पता चलता है कि आने वाले फोन में 1.5K रेजोल्यूशन वाला 6.5 इंच का BOE डिस्प्ले और अल्ट्रा-नैरो इक्वल-साइज़ बेज़ल होगा। इसमें सिक्योरिटी के लिए ऑप्टिकल इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। लीक के मुताबिक, फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 9400 चिपसेट से लैस है और इसमें 5700mAh की बैटरी है। इसमें 80W चार्जिंग और 50W मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा।

फोन में 50MP सोनी लेंस वाला कैमरा
कैमरों की बात करें तो लीक में बताया गया है कि फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें सोनी LYT-600 50 मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस होगा, हालांकि इसमें मैक्रो सपोर्ट की कमी होगी। फोन ColorOS 15 के साथ Android 15 पर चलेगा और इसमें कस्टमाइजेबल वर्चुअल प्रेशर-सेंसिटिव बटन और अलर्ट स्लाइडर भी होगा। बिल्ड क्वालिटी की बात करें तो Oppo Find X8 में मेटल फ्रेम और ग्लास बैक होगा और यह वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP68/69 रेटिंग के साथ भी आएगा। कहा जा रहा है कि फोन की मोटाई 7mm है और इसका वजन 190 ग्राम है।

लॉन्च की तारीख और रंग विकल्प
फोन चार रंग विकल्पों में उपलब्ध होने की बात कही जा रही है - काला, नीला, सफेद और एक नया गुलाबी शेड। लीक से यह भी पता चलता है कि इसकी संभावित लॉन्च तिथि 21 अक्टूबर है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now