Top News
Next Story
NewsPoint

मशहूर पंजाबी सिंगर Diljit Dosanjh ने अपनी पंजाबी फैन को दिया बेहद खास तोहफा, कही ऐसी बात सुनकर सब रह गए दंग

Send Push

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अपने फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते। फैन्स उनकी एक्टिंग के तो दीवाने हैं ही, लेकिन साथ ही दिलजीत के गाने भी लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं। फिलहाल वो अपने दिल-लुमिनाती टूर पर हैं और अलग-अलग देशों में अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे हैं। इस टूर के दौरान के उनके कुछ वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब हाल ही में दिलजीत के यूके में हुए टूर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पाकिस्तान से आए एक फैन को स्टेज पर बुलाते हैं और उसे खास तोहफा देते हैं। हालांकि, इस बीच उन्होंने भारत और पाकिस्तान को लेकर ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।


दिलजीत दोसांझ ने फैन को दिया तोहफा
हाल ही में दिलजीत दोसांझ का दिल-लुमिनाती टूर से एक नया वीडियो सामने आया है। जिसे पंजाबियत नाम के पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में पंजाबी सुपरस्टार एक फैन को स्टेज पर तोहफा देते नजर आए और उन्होंने उससे पूछा कि वो कहां से हैं। जिसके जवाब में फीमेल फैन ने बताया कि वो पाकिस्तान से हैं। इसके बाद दिलजीत ने अपने दर्शकों के सामने कहा, "देखिए, हमारे लिए भारत-पाकिस्तान एक जैसे हैं। पंजाबियों के दिल में सबके लिए प्यार है। ये सरहदें नेताओं ने बनाई हैं, लेकिन जो पंजाबी बोलते हैं और पंजाबियों से प्यार करते हैं, चाहे वो यहां रहें या वहां, हमारे लिए सब अच्छे हैं। इसलिए जो मेरे देश भारत से आए हैं उनका भी स्वागत है, जो पाकिस्तान से आए हैं उनका भी तहे दिल से स्वागत है।"

image
सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं
इस वीडियो को देखने के बाद पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। हालांकि, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कई लोग दिलजीत दोसांझ को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनका समर्थन कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ऐसे भाईचारे के बारे में शहीद के परिवार से पूछिए।" दूसरे यूजर ने दिलजीत का समर्थन करते हुए लिखा, "मुझे समझ नहीं आ रहा कि लोग इतना गुस्सा क्यों हो रहे हैं, उन्होंने क्या गलत कहा है। अगर आपकी सोच ऐसी है तो ये आपकी गलती है।"

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now