Top News
Next Story
NewsPoint

फटाफट लपक लो मौका! पहली बार अबतक की सबसे कम कीमत में मिल रहा Apple iPad, ऑफ़र जानकर खुश हो जाएगा दिल

Send Push

टेक न्यूज़ डेस्क -अगर आपको बड़ी स्क्रीन वाला पावरफुल टैबलेट चाहिए तो आप एंड्रॉयड टैब की जगह iPad चुन सकते हैं। अगर बजट कम है और इस वजह से आप iPad के बारे में नहीं सोच रहे थे तो शायद आप भूल रहे हैं कि इन दिनों Flipkart पर Big Billion Days सेल चल रही है। सेल में iPad (9th Gen) को करीब 20,000 रुपये की कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस टैबलेट को पहली बार कम कीमत में लिस्ट किया गया है और इस पर अलग से खास ऑफर दिए गए हैं। Apple iPad (9th Gen) में A13 Bionic प्रोसेसर दिया गया है, जिससे मल्टी-टास्किंग और हैवी टास्क आसानी से किए जा सकते हैं। यह टैबलेट ऑनलाइन पढ़ाई से लेकर वीडियो एडिटिंग तक की जरूरतों को पूरा कर सकता है और मजबूत मेटल बिल्ड के साथ आता है। दमदार बैटरी लाइफ की वजह से इसे बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती और इसमें 10.2 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है। आइए आपको BBD सेल में इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताते हैं। इन ऑफर्स के साथ खरीदें iPad (9th Gen)

सेल के दौरान iPad के 64GB स्टोरेज वाले WiFi Only वेरिएंट को 21,999 रुपये की स्पेशल कीमत पर लिस्ट किया गया है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड या HDFC Bank क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है, जिससे टैबलेट की कीमत करीब 20,000 रुपये हो जाएगी। iPad (9th Gen) दो कलर ऑप्शन- सिल्वर और स्पेस ग्रे में उपलब्ध है। ग्राहक पुराने डिवाइस के बदले 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी पा सकते हैं, जिसकी कीमत पुराने डिवाइस के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करेगी। इन ऑफर्स के साथ आप 20,000 रुपये से कम में भी iPad ऑर्डर कर पाएंगे।

ऐसे हैं iPad (9th Gen) के स्पेसिफिकेशन
Apple डिवाइस में स्क्रैच रेजिस्टेंस ग्लास और ओलियोफोबिक कोटिंग के साथ 10.2 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही यह Apple A13 Bionic प्रोसेसर के साथ दमदार परफॉर्मेंस देता है। बैक पैनल पर 8MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और वीडियो कॉल जैसी जरूरतों के लिए 12MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। इस iPad को हाल ही में लेटेस्ट iPadOS 18 अपडेट मिला है। एल्युमिनियम बिल्ड वाले इस टैबलेट में स्टीरियो स्पीकर मिलते हैं। ऑथेंटिकेशन के लिए फ्रंट में टच आईडी या फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है। इसमें 8557mAh क्षमता की बड़ी बैटरी के साथ दमदार बैकअप भी मिलता है। iPad में 3.5mm का हेडफोन जैक और लाइटनिंग कनेक्टर दिया गया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now