Top News
Next Story
NewsPoint

Madhubani चोरी की बाइक संग आरोपी घराया

Send Push

बिहार न्यूज़ डेस्क स्थानीय थाना ब्लॉक परिसर स्थित मनरेगा कार्यालय से चोरी की गयी बाइक के साथ एक आरोपी कथित चोर गोबिंद कुमार युवक को रक्सौल पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया. रक्सौल के मनरेगा कार्यालय से बाइक की चोरी करने के बाद कथित चोर को पुलिस ने रामगढ़वा के एक पेट्रोल पंप पर तेल भराने के दौरान गिरफ्तार कर लिया.

रक्सौल थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा ने बताया कि परसौना तपसी निवासी राजू कुमार सिंह की बाइक मनरेगा कार्यालय से चोरी हो गयी थी जिसके बाद उनके द्वारा रक्सौल थाना में बाइक चोरी के मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी.इधर, कथित चोर बाइक लेकर जब रामगढ़वा पंप पर तेल ले रहा था, उसे बाइक स्वामी के द्वारा पहचान कर लिया गया व उसे दबोच कर पुलिस को सौंप दिया गया. चोरी की बाइक के साथ पश्चिमी चंपारण जिला के नौतन थाना क्षेत्र निवासी भिखारी सहनी के पुत्र गोविंद कुमार को गिरफ्तार किया गया .

डुमरियाघाट में दरवाजे से बाइक की चोरी

थाना क्षेत्र के धनगडहा गांव से चोरो ने घर के दरवाजे पर खड़ी बाइक चुरा ली. जिसको ले कर उक्त गांव के वार्ड 2 निवासी विनोद पासवान ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया है. जिसने बताया है कि रोज की भांति वह घर के दरवाजे पर बाइक खड़ी कर घर मे सोने चला गया. सुबह में देखा तो बाइक गायब थी. थानाध्यक्ष ध्रुव नारायण ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गयी है.

 

मधुबनी  न्यूज़ डेस्क

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now