Top News
Next Story
NewsPoint

नए TFT डिस्प्ले समेत कई बड़े अपग्रेड के साथ लॉन्च हुई KTM 250 Duke, फटाफट चेक करे कीमत और फीचर्स

Send Push

बाइक न्यूज़ डेस्क - KTM ने अपनी 250 Duke को नए TFT डिस्प्ले के साथ पेश किया है। इसमें LED DRL और 5 इंच की TFT स्क्रीन दी गई है। जिसे इससे पहले 390 Duke में देखा जा चुका है। इस बाइक को 2024 की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। आइए जानते हैं कि नया TFT डिस्प्ले मिलने के बाद KTM Duke 250 में क्या नए फीचर्स मिले हैं।

KTM 250 Duke: क्या नया है
नया TFT डिस्प्ले मिलने के बाद अपडेटेड 250 Duke ने 390 Duke की तीसरी पीढ़ी से 5 इंच की TFT स्क्रीन और LED DRLs ली है। 250 Duke में इसे लगाने के बाद स्विचेबल रियर ABS, लैप टाइमर, नए स्विच और टाइप-C चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स मिले हैं। इतना ही नहीं, नई TFT स्क्रीन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती है। इसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और कॉल और SMS अलर्ट भी दिए गए हैं।नए डैश के साथ जाने के लिए इसमें फोर-वे मेन्यू स्विच दिया गया है। राइड असिस्ट के मामले में चीजें नहीं बदली हैं। वहीं, यह ब्लैक एंड व्हाइट एलसीडी डिस्प्ले के रूप में आती थी, लेकिन केटीएम ने अब इसे ठीक कर दिया है।

केटीएम 250 ड्यूक: इंजन
इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 250cc का लिक्विड-कूल्ड, SOHC इंजन है, जो 31hp और 25Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें नई जनरेशन का ट्रेलिस फ्रेम और कास्ट एल्युमीनियम सबफ्रेम दिया गया है, जो लेटेस्ट 390 में देखने को मिला था। बाइक में 15 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

केटीएम 250 ड्यूक: कीमत
इसमें नया TFT डिस्प्ले लगने के बाद भी इसकी कीमत में कुछ हजार रुपये का इजाफा हुआ है। 250 ड्यूक की एक्स-शोरूम कीमत अब 2.41 लाख रुपये हो गई है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now