Top News
Next Story
NewsPoint

Flipkart Sale में इन धांसू गीजर पर मिल रही बंपर छूट और ढेरों बैंक ऑफर्स, जल्दी से कर दे ऑर्डर फिर नहीं मिलेगी ऐसी डील

Send Push

टेक न्यूज़ डेस्क -देश के कई इलाकों में धीरे-धीरे मौसम बदलने लगा है। बारिश का मौसम खत्म होते ही सर्दियां शुरू हो जाएंगी। इस मौसम में गर्म पानी की बहुत जरूरत होती है। पानी को गर्म करने का सबसे अच्छा तरीका गीजर है। अगर आप गीजर खरीदना चाहते हैं तो यह मौका खास है, क्योंकि फ्लिपकार्ट पर गीजर सस्ते दामों पर ऑफर के साथ लिस्ट किए गए हैं। इस समय गीजर खरीदना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। सर्दियां शुरू होने से पहले आप फ्लिपकार्ट से अपने लिए गीजर खरीद सकते हैं। बिग बिलियन डेज सेल में कई ऑफर मिल रहे हैं।

ओरिएंट इलेक्ट्रिक 25 लीटर गीजर
ओरिएंट द्वारा पेश किया गया यह गीजर 25 लीटर पानी की क्षमता के साथ आता है। इसमें 10L, 15L और 25L के विकल्प हैं। फ्लिपकार्ट पर इसके 25 लीटर वाले गीजर की कीमत 5,499 रुपये है। HDFC क्रेडिट कार्ड धारकों को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। ग्राहक इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं।

क्रॉम्पटन 25L स्टोरेज
6,299 रुपये की खास कीमत पर उपलब्ध क्रॉम्पटन का यह गीजर भी आपके लिए एक अच्छा सौदा हो सकता है। इसकी पानी की क्षमता 25 लीटर है। गीजर खरीदने पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है।

बजाज 25L वाटर गीजर
बजाज भी किफायती कीमत पर गीजर दे रहा है। इसे फ्लिपकार्ट से 6,799 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह एक बार में 25 लीटर पानी गर्म कर सकता है। इस पर भी अच्छे ऑफर मिल रहे हैं। इसमें चाइल्ड सेफ्टी मोड और स्विर्ल फ्लो तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

गीजर खरीदते समय ध्यान रखने योग्य महत्वपूर्ण बातें
अगर आप नया गीजर खरीदने जा रहे हैं, तो आपको कुछ महत्वपूर्ण बातों (गीजर खरीदने की गाइड) का बहुत ध्यान रखना चाहिए। गीजर खरीदते समय की गई छोटी सी गलती भी आपको नुकसान पहुंचा सकती है।

सुरक्षा का ध्यान रखें
जब भी आप नया गीजर खरीदें, तो पहली प्राथमिकता सुरक्षा होनी चाहिए। इसलिए पैसे बचाने के लालच में सुरक्षा से समझौता न करें और हमेशा अच्छी सुरक्षा वाला गीजर खरीदें।

बिजली की खपत स्टार रेटिंग
इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के लिए यह रेटिंग बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए खरीदारी करते समय आपको बिजली की खपत स्टार रेटिंग को अच्छी तरह से जांच लेना चाहिए।

वारंटी और ब्रांड
आप जो गीजर खरीद रहे हैं उसका वारंटी कार्ड ध्यान से पढ़ें और विक्रेता से पूरी जानकारी लें, इसके साथ ही आपको ब्रांड की पहचान भी करनी चाहिए। क्योंकि आजकल बाजार कॉपी ब्रांड से भरा पड़ा है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now