Top News
Next Story
NewsPoint

क्या सच में Jodha-Akbar के सेट पर यौन शोषण का शिकार हुई थी Paridhi Sharma ? एक्ट्रेस का खुलासा जानकर उड़ जाएंगे होश

Send Push

टीवी न्यूज़ डेस्क -2013 से 2015 के बीच टीवी शो 'जोधा अकबर' काफी हिट रहा। खास तौर पर शो में जोधा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस परिधि शर्मा को दर्शकों ने खूब पसंद किया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि परिधि शो को बीच में ही छोड़ना चाहती थीं। कथित तौर पर उन्होंने शो के डायरेक्टर संतराम वर्मा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

image
संतराम वर्मा ने आरोपों से किया था इनकार
संतराम ने खुद इस पर सफाई देते हुए कहा था, "मैंने परिधि या किसी और का यौन उत्पीड़न नहीं किया है। परिधि और मैं पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं और अपना काम कर रहे हैं। मैंने कभी उनसे फोन पर बात भी नहीं की, फिर मैं उन्हें कैसे परेशान कर सकता हूं? मैंने परिधि के सीन भी शूट नहीं किए हैं। मैं हमेशा उनके साथ शूटिंग करने से बचता हूं और दूरी बनाए रखता हूं। क्योंकि मैं किसी भी तरह का टकराव नहीं चाहता।" कथित तौर पर, जब जोधा अकबर की निर्माता एकता कपूर को संतराम वर्मा के खिलाफ शिकायत मिली, तो उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया और यह भी कहा कि निर्देशक ने ऐसा कुछ नहीं किया है।

image
परिधि शर्मा ने विवाद पर क्या प्रतिक्रिया दी
जब परिधि से एक इंटरव्यू के दौरान पूरे विवाद पर प्रतिक्रिया मांगी गई, तो उन्होंने कहा, "अब यह खत्म हो चुका है और मैं अतीत के बारे में बात नहीं करना चाहती। फिलहाल, मैं खुश हूं कि संतराम मेरे साथ शूटिंग नहीं कर रहे हैं। मैं दूसरे निर्देशकों के साथ शूटिंग कर रही हूं। खास तौर पर गौतम नागरथ के साथ। मैंने एकता (कपूर) मैम से बात की और चीजें ठीक हो गईं।"

image
परिधि शर्मा को रजत टोकस के साथ किस सीन से दिक्कत थी
परिधि शर्मा ने जोधा के रोल में रजत टोकस (अकबर) के साथ एक इंटिमेट सीन भी दिया था, जिसमें लिप लॉक भी शामिल था। लेकिन परिधि को इस पर आपत्ति थी। वह कहती हैं, "हां, मुझे किस सीन से दिक्कत थी, जिसे बाद में बदल दिया गया। यहां तक कि इसके लिए डुप्लीकेट का इस्तेमाल किया गया क्योंकि मैं इससे सहज नहीं थी। सब कुछ ठीक चल रहा है। भविष्य में भी मैं रजत के साथ रोमांटिक सीन करूंगी, बशर्ते मुझे सहज महसूस कराया जाए।" वर्क फ्रंट की बात करें तो परिधि शर्मा 'जोधा अकबर' के अलावा 'तेरे मेरे सपने', 'रुक जाना नहीं', 'कोड रेड', 'ये कहां आ गए हम', 'पटियाला बेब्स', 'जग जननी मां वैष्णो देवी' और 'चीकू की मम्मी दूर की' जैसे सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो परिधि शर्मा ने 2009 में अहमदाबाद बेस्ड बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से शादी की और 2016 में उनके बेटे का जन्म हुआ।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now