Top News
Next Story
NewsPoint

पिता के निधन के बाद Malaika Arora ने सोशल मीडिया पर किया कमबैक, जल्द ही इस आइटम नंबर से चुराएंगी फैन्स का दिल

Send Push

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने काफी समय से सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई थी। दरअसल, कुछ दिनों पहले उनके सौतेले पिता अनिल मेहता का निधन हो गया था। तब से एक्ट्रेस सोशल मीडिया से दूर थीं। हालांकि, हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। अब पहली बार उनकी झलक देखने को मिली है। यहां आपको बता दें कि मलाइका ने यह पोस्ट खुद शेयर नहीं की है, बल्कि उनके हेयरस्टाइलिस्ट ने शेयर की है। उन्होंने इस पोस्ट में मलाइका को टैग किया है। वीडियो में नए हेयरस्टाइल के साथ कूल लुक में मलाइका को देखने के बाद फैंस भी काफी खुश हैं और इंतजार कर रहे हैं कि मलाइका जल्द ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें उनके साथ शेयर करेंगी।

image
इंस्टा पर शेयर किया वीडियो
आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा के हेयरस्टाइलिस्ट अमित यशवंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा काफी कूल अंदाज में नजर आईं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका शीशे के सामने बैठी हैं, वहीं उनकी हेयरस्टाइलिस्ट उनके बालों को परफेक्ट लुक दे रही हैं। साथ ही मलाइका काफी कूल एक्सप्रेशन दे रही हैं। उनके इस अंदाज ने फैंस को खुश कर दिया है।


फैंस भी देख कर खुश हुए
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अमित यशवंत ने कैप्शन दिया, 'हेयर फॉर @malaikaaroraofficial. मेरे साथ बाल काटे. कलर @nitinn_084.' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो हाल ही का बताया जा रहा है, जब मलाइका अरोड़ा हेयर ट्रिमिंग के लिए अपने स्टाइलिस्ट के पास गई थीं। पिता अनिल मेहता के निधन के बाद लंबे समय बाद मलाइका को पहली बार देख फैंस भी वीडियो पर कमेंट करने से नहीं चूक रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस सोशल मीडिया पर मलाइका के कमबैक का स्वागत कर रहे हैं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस के आइटम सॉन्ग की झलक देखने को मिली है, जो मराठी फिल्म 'येक नंबर' का है। आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था। इस वीडियो क्लिप में मलाइका अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. इस फिल्म के जरिए वह मराठी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं।


11 सितंबर को हुआ था पिता का निधन
गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का 11 सितंबर को निधन हो गया था. पुलिस के मुताबिक, उन्होंने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली। पिता की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा ने एक इमोशनल नोट शेयर कर पिता को श्रद्धांजलि दी थी। उन्होंने फैन्स से उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध भी किया था। इसके बाद से मलाइका ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now