Top News
Next Story
NewsPoint

थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने फैन्स से की खुद के लिए दुआ मांगने की अपील, 'मेरे लिए दुआ करें हर जगह दर्द…'

Send Push

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - मशहूर अभिनेत्री हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर रही हैं। अभिनेत्री का ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे चरण का इलाज चल रहा है। हालांकि, हिना ने हिम्मत रखी है और इस बीमारी का बहादुरी से सामना कर रही हैं। हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़ी अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बीमारी के बाद हिना खान ने पहली बार इंटरव्यू दिया है और बताया है कि इससे कितना दर्द होता है? आइए जानते हैं हिना खान ने क्या कहा?

image
इवेंट में नजर आईं हिना खान
दरअसल, हाल ही में हिना खान एक इवेंट में नजर आईं। इस दौरान हिना खान ने टाइम्स नाउ/टेली टॉक को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बात की। इस दौरान हिना ने कहा कि आज हम यहां नमो भारत सेवा साहस संस्कृति का जश्न मनाने आए हैं। मैं हमेशा कहती हूं कि अच्छे दिन भी आते हैं और बुरे दिन भी आते हैं, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। दर्द इस पूरी प्रक्रिया का एक हिस्सा है।


मैं दर्द को कभी जीतने नहीं देना चाहती- हिना
हिना ने आगे कहा कि मैं दर्द को कभी जीतने नहीं देना चाहती। अगर लोगों को लगता है कि मैं ठीक हूं, तो इसीलिए मैं यहां हूं। मैं हमेशा कहती हूं कि सब ठीक हो जाएगा। हर जगह दर्द है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इस पर ध्यान देती हूं। मैं सिर्फ सकारात्मक रहना चाहती हूं और अपने काम पर ध्यान देना चाहती हूं। मुझे सब कुछ करने और काम करने में मजा आता है। हिना ने कहा कि मुझे व्यस्त रहना अच्छा लगता है, लेकिन जब भी मुझे समय मिलता है, मैं थोड़ा आराम करती हूं। मैं आप सभी से बस एक ही चीज चाहती हूं कि प्लीज मेरे लिए दुआ करें कि मैं जल्द से जल्द ठीक हो जाऊं। इस दौरान हिना के चेहरे पर भले ही मुस्कान हो, लेकिन अंदर से वह कैसा महसूस कर रही थीं, यह सिर्फ वही जानती हैं।

image
ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज में हिना खान

गौरतलब है कि हिना खान ने कुछ महीने पहले अपने ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज में होने की खबर दी थी। इस खबर के सामने आने के बाद लोगों के लिए इस पर यकीन करना काफी मुश्किल हो गया था, लेकिन सच यही था कि हिना को कैंसर है और अब वह इसका इलाज करा रही हैं। हिना खान की हिम्मत देखकर फैंस और कई लोग उनसे प्रेरित होते हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now