Top News
Next Story
NewsPoint

BGMI 3.4 Update के बाद इन आइटम्स से पूरी तरह बदल जाएगा आपका गेमिंग एक्सीपिरंयस, यहां जानिए इनकी पूरी डिटेल

Send Push

टेक न्यूज़ डेस्क - बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया यानी BGMI भारत में सबसे लोकप्रिय गेम में से एक है। इस गेम को खेलने वाले गेमर्स की संख्या लाखों में है। इस गेम को Krafton ने खास तौर पर भारतीय गेमर्स के लिए डिजाइन किया है। Krafton भारतीय गेमर्स के अनुभव को लगातार बेहतर बनाने के लिए इस भारतीय गेम में नए अपडेट पेश करता रहता है। इन अपडेट के जरिए गेमर्स को ढेरों नए गेमिंग आइटम मिलते हैं। गेम में मौजूद पुरानी कमियों को दूर किया जाता है और यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया जाता है। BGMI ने कुछ दिन पहले ही अपना लेटेस्ट अपडेट जारी किया है, जिसका नाम BGMI 3.4 अपडेट है। आइए आपको बताते हैं कि इस अपडेट के बाद गेमर्स के लिए इस गेम में कौन-कौन से टॉप-5 गेमिंग आइटम मौजूद हैं।

1. क्रिमसन मून अवेकनिंग थीम मोड
क्रिमसन मून अवेकनिंग थीम मोड की खूबियां: यह नया थीम मोड खिलाड़ियों को वैम्पायर या वेयरवोल्फ में बदलने का मौका देता है, जो ट्रांसफॉर्मेशन सीरम का इस्तेमाल करके किया जा सकता है। यह मोड नई क्षमताओं के साथ आता है, जैसे वेयरवोल्फ और वैम्पायर के लिए तेज गति और बढ़ी हुई शक्ति।

2. वैम्पायर कैसल और वेयरवोल्फ विलेज
वैम्पायर कैसल और वेयरवोल्फ विलेज की विशेषताएं: ये नए हॉट ड्रॉप खिलाड़ियों को एक खास कुर्सी पर बैठने पर वेयरवोल्फ या वैम्पायर बनने का मौका देते हैं। वैम्पायर कैसल में एक रीस्पॉन कार्ड भी है, जो खिलाड़ियों को मरने के बाद दूसरा मौका देता है।

3. वॉरहॉर्स
वॉरहॉर्स की विशेषताएं: यह नया चुपके वाला घोड़ा पानी पार कर सकता है और छोटी इमारतों पर कूद सकता है। वॉरहॉर्स खिलाड़ियों को नक्शे पर तेज़ी से और चुपके से घूमने की अनुमति देता है।

4. क्रिमसन क्रेट और क्रिमसन की
क्रिमसन क्रेट और क्रिमसन की की विशेषताएं: ये नए आइटम गेम में पाए जा सकते हैं और विशेष पुरस्कार प्रदान करते हैं। क्रिमसन क्रेट में शक्तिशाली हथियार और उपकरण होते हैं, जबकि क्रिमसन की विशेष क्षेत्रों और बोनस को अनलॉक करती है।

5. ड्रैकुला बॉस फाइट
ड्रैकुला बॉस फाइट की विशेषताएं: एक चुनौतीपूर्ण नई बॉस फाइट जिसमें खिलाड़ियों को मूल्यवान पुरस्कार अर्जित करने के लिए ड्रैकुला को हराना होगा। इस बॉस लड़ाई के लिए रणनीतिक योजना और टीमवर्क की आवश्यकता होती है, जो खेल में एक नया रोमांचक स्तर जोड़ता है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now