Top News
Next Story
NewsPoint

Flipkart का धमाका! Google Pixel 7 Pro पर मिल रहा सबसे तगड़ा डिस्काउंट ऑफ़र, जल्दी करे फिर नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर

Send Push

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  Google के स्मार्टफोन हमेशा अपने प्रीमियम डिजाइन, लुक और बेहतरीन कैमरे के लिए जाने जाते हैं। Google Pixel स्मार्टफोन हमेशा से फोटोग्राफी के शौकीनों की पहली पसंद रहे हैं। हालांकि, ये इतने महंगे होते हैं कि हर कोई इन्हें खरीद नहीं पाता। लेकिन अब Flipkart ने ऐसा मौका दिया है कि Pixel स्मार्टफोन खरीदने वालों की मौज हो गई है। फेस्टिव सीजन में Flipkart ग्राहकों के लिए Google Pixel 7 Pro पर सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है।Google Pixel स्मार्टफोन से आप DSLR कैमरे जैसी शानदार फोटो और वीडियो बना सकते हैं। इसके साथ ही Pixel स्मार्टफोन को आप आसानी से 5-6 साल तक इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप इस फेस्टिव सीजन में नया स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो Google Pixel 7 Pro आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

पहली बार कीमत में इतनी बड़ी गिरावट
ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने Google Pixel 7 Pro की कीमत में बड़ी कटौती की है। यह पहली बार है जब Flipkart ने Google Pixel 7 Pro की कीमत लगभग आधी कर दी है। अगर आप भारी डिस्काउंट के साथ Pixel स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास बस कुछ ही दिनों का मौका है। फेस्टिव सीजन खत्म होते ही इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर मिल रहा डिस्काउंट ऑफर भी खत्म हो सकता है। आइए आपको Google Pixel 7 Pro पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Google Pixel 7 Pro पर सबसे बड़ा ऑफर
Google Pixel 7 Pro फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 84,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। यह कीमत स्मार्टफोन के 128GB वेरिएंट की है। फेस्टिव सेल ऑफर में फ्लिपकार्ट ने इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग आधी कर दी है। अभी कंपनी इस वेरिएंट पर ग्राहकों को 47% की भारी छूट दे रही है। डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Google के धांसू स्मार्टफोन की कीमत में बड़ी गिरावट
फ्लैट डिस्काउंट के बाद भी आपके पास अतिरिक्त पैसे बचाने का भी मौका है। इसके लिए आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर आपको 5% कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा अगर आप ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

मिल रहा है शानदार एक्सचेंज ऑफर
फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन की खरीद पर ग्राहकों को 27,500 रुपये का भारी डिस्काउंट दे रहा है। अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन बदलते हैं तो आप 27,500 रुपये तक बचा सकते हैं। हालांकि, इस ऑफर में आपको कितने पैसे बचेंगे यह आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now