Top News
Next Story
NewsPoint

IND VS BAN शर्मनाक शिकस्त के बाद भड़का कप्तान, इन खिलाड़ियों को हार का बताया दोषी

Send Push

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। बांग्लादेश की टीम को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 280 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। साथ ही वह दो टेस्ट मैचों की सीरीज में पिछड़ गई । बांग्लादेश को मिली शर्मनाक शिकस्त से टीम के कप्तान नजमुल हसन शांतो काफी निराश नजर आए।उन्होंने मैच के बाद बल्लेबाजों को जमकर लताड़ लगाई।दरअसल बांग्लादेश के बल्लेबाजों का पहले टेस्ट मैच के तहत शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला।

 

Rohit Sharma ने बांग्लादेश को धूल चटाकर रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले बने पांचवें भारतीय कप्तान
 

 

image

बांग्लादेश के कप्तान का मानना है कि अगर दूसरे दिन उनकी टीम ने 40 के स्कोर पर पांच विकेट नहीं गंवाए होते तो उनकी टीम अधिक बेहतर स्थिति में होती। मैच के बाद उन्होंने कहा, हमने पहली पारी में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। वो मैच का सबसे महत्वपूर्ण चरण था। अगर शीर्ष क्रम में एक अच्छी साझेदारी हो जाती तो हम बेहतर स्थिति में होते। शीर्ष क्रम के सामने हमेशा और विशेषकर पहली पारी में बेहतर करने की चुनौती रहेगी ही।

 Ashwin ने टेस्ट में हासिल की अद्भुत उपलब्धि, तोड़ा 69साल पुराना महारिकॉर्ड
 

image

महत्वपूर्ण है कि हम इस चुनौती का कैसे सामना कर रहे हैं। हम इस संबंध में काम तो कर रहे हैं, लेकिन हमें इच्छानुसार परिणाम नहीं मिल रहे हैं।बता दें कि बांग्लादेश की टीम के सामने जीत के लिए  515 रनों का लक्ष्य था, लेकिन कप्तान की 127 गेंदों में 82 रनों की पारी के बावजूद टीम 234 रन पर ही सिमट गई।

Birthday Special विराट से ज्यादा गुस्सैल खिलाड़ी, जिसने बीसीसीआई से तक लिया पंगा, फिर ऐसे खत्म हुआ करियर 
 

image

भारत के लिए चौथी पारी में आर अश्विन ने सबसे ज्यादा 6 विकेट लेकर मेहमान टीम की कमर तोड़ी, साथ ही रविंद्र जडेजा ने तीन और जसप्रीत बुमराह ने एक विकेट लिया।नजमुल हसन शांतो ने और भी कई बातें मैच के बाद कहीं और साथ ही अपने बल्लेबाजों को नसीहत देते भी नजर आए।

image

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now